मोटाहल्दू में मैगी की दुकान आड़ में बेच रहा था शराब, हल्दूचौड़ पुलिस ने देर रात किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें

मोटाहल्दू। मैगी की दुकान खोल कर उसमें शराब की बिक्री कर रहे शातिर युवक को पुलिस अंग्रेजी एवं देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्दूचौड़ पुलिस चौकी को पता चला कि मोटाहल्दू में एक युवक अपनी मैगी की दुकान की आड़ में अवैध शराब की बिक्री कर रहा है, सूचना पर अमल करते हुए चौकी इंचार्ज सोमेंद्र सिंह ने दल बल के साथ मंगलवार की देर शाम मोटाहल्दू मेन मार्केट में स्थित उक्त मेगी की दुकान में छापेमारी करते हुए दुकान के अंदर से 51 पव्वे मैकडॉवेल नंबर 1, 10 पव्वे देशी शराब और 3 अध्धे मसालेदार देसी शराब के बरामद कर लिए।

हल्दूचौड़ पुलिस चौकी प्रभारी सोमेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी ने अपना नाम विक्रम पार्चा पुत्र प्रमोद पार्चा हाल निवासी मोटाहल्दू मूल निवासी अल्मोड़ा का बताया है।जिसके खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 60 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर उसका चालान करने की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि लंबे समय से आरोपी के शराब बेचने की शिकायत मिल रही थी, जिस पर पुलिस में कार्रवाई की और सफलता प्राप्त हो गई। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में चौकी प्रभारी के साथ कांस्टेबल अनिल कुमार और गुरमेज सिंह शामिल थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बारिश का कहर...गधेरे उफान पर, कई दुकानें व घर मलबे के चपेट में, लोगों ने भागकर बचाई जान
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119