नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

खबर शेयर करें

नोएडा (उप्र), एक अक्टूबर। नोएडा की सेक्टर-39 पुलिस ने सोमवार रात को एक पुलिस मुठभेड के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया और पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी।

पुलिस ने बदमाशों के पास अवैध हथियार और चोरी की स्कूटी बरामद की है। इन बदमाशों पर कई मुकदमे दर्ज है। पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राम बदन सिंह ने बताया कि 30 सितंबर को देर रात सेक्टर-39 थाने की पुलिस अमेठी गोल चक्कर के पास वाहनों की तलाशी ले रही थी तभी एक सफेद रंग की स्कूटी पर सवार होकर तीन व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सहेली संग घूमने की बात कहकर निकली किशोरी लापता

उन्होंने बताया कि पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वे सेक्टर-98 की तरफ भागने लगे। पुलिस ने पीछा करके उन्हें घेर लिया। अपने आप को पुलिस से घिरा हुआ देखकर बदमाशों ने पुलिस दल पर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली मनीष नामक बदमाश के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि दो अभियुक्त विशाल तथा सुमित को गिरफ्तार कर लिया गया है। सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने 25 सितंबर को सेक्टर-98 के पास एक ई-रिक्शा लूटने का जुर्म स्वीकार किया है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119