लालकुआं विधान सभा क्षेत्र से 15 प्रत्याशी चुनाव मैदान में-

खबर शेयर करें

लालकुआं। विधानसभा चुनाव 2022 के लिए नामांकन के अंतिम दिन लालकुआं सीट से कांग्रेस आठ प्रत्याशियों में कांग्रेस के हरीश रावत, भाजपा के डॉ. मोहन बिष्ट, बसपा के प्रथ्वी पाल सिंह रावत, समाजवादी पार्टी से मनोज पांडे ने नामांकन दाखिल किए।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भारी जन सैलाब के साथ लालकुआं तहसील कार्यालय में पहुंचकर रिटर्निंग ऑफिसर मनीष कुमार सिंह के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पत्नी की मौत से पति को लगा सदमा, पत्नी की मौत के कुछ दिनों बाद पति ने भी प्राण त्यागे

भाजपा प्रत्याशी डॉ. मोहन बिष्ट ने भी युवाओं की भारी टीम के साथ स्थानीय तहसील में पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर उनके साथ हल्द्वानी ब्लॉक की ब्लाक प्रमुख रूपा देवी और वरिष्ठ नेता अमरनाथ जोशी सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बादल फटने से मोहान रामनगर क्षेत्र की सड़कें नदी में तब्दील, जहां-तहां फंसे लोग


भाजपा के बागी निर्दलीय उम्मीदवार पूर्व चेयरमैन पवन चौहान ने भी अपने अनेकों समर्थकों के साथ लालकुआं तहसील में पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। वहीं बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी पृथ्वी पाल सिंह रावत ने भी अपनानामांकन किया। इसी दौरान अंतिम क्षणों में कांग्रेस की बागी संध्या डालाकोटी ने भी लालकुआं सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा दाखिल किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला ने बच्चे को पिलाया जहर, खुद भी गटका, बच्चे की मौत

समाजवादी पार्टी से मनोज पांडे और भारत की रिपब्लिकन पार्टी से राम सिंह ने पर्चा दाखिल किया। साथ ही निर्दलीय नवीन पंत नाभादास ने भी नामांकन किया। अब लालकुआं विधानसभा सीट से कुल 15 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। देखना है कि आगामी 31 जनवरी को नाम वापसी के दिन कौन-कौन प्रत्याशी अपना नाम वापस लेते हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119