बैंक में बंधक जमीन का सौदा कर 50 लाख ठगे

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। काठगोदाम थाने में एक व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी कर 50 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। आरोप है कि बैंक बंधक पड़ी जमीन की बिक्री कर पीड़ित से ठगी की गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पीलीकोठी निवासी विनय साह ने पुलिस को बताया कि वह रानीखेत में रहने वाले व्यक्ति से मिले थे। आरोपी ने काठगोदाम में नैनीताल रोड स्थित क्रेजी किचन के सामने अपनी जमीन बताई। जमीन का कुछ हिस्सा बेचने की बात कहते हुए भविष्य में मिलकर साझेदारी से व्यवसाय करने का लालच दिया।

बातों का भरोसा कर पीड़ित ने 20 मार्च 2023 को व्यक्ति के खाते में एक बार 19 लाख और दूसरी बार में 31 लाख रुपये ट्रांसफर किए। इसके बाद जब जमीन का एग्रीमेंट करने को कहा तो व्यक्ति टालमटोल करने लगा। जब वह प्राधिकरण में गए तो पता चला कि जो जमीन उन्होंने खरीदी है उस पर पूर्ण रूप से निर्माण नहीं किया जा सकता है। यह जमीन बैंक में बंधक है। आरोपी अब रकम नहीं लौटा रहा है। काठगोदाम विमल मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बनभूलपुरा दंगे के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक की जमानत प्रार्थना पत्र पर दूसरे दिन सुनवाई के बाद निर्णय सुरक्षित रखा
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119