पांच साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज -स्कूल के रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। कोतवाली क्षेत्र में पांच साल की बच्ची से स्कूल के अंदर छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ पॉक्सो में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सोमवार को मामले में बच्ची से दुष्कर्म का आरोप लग रहा था। मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। बच्ची की मां ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे कोतवाली पहुंचे युवकों व छात्र नेताओं ने एक अशासकीय स्कूल के शिक्षक पर उसी स्कूल में पढ़ने वाली पांच साल की बच्ची से छेड़छाड़ व दुष्कर्म का आरोप लगाया था। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू की। शाम तक पुलिस और बाल कल्याण समिति की टीमें बच्ची से बातचीत करने की कोशिश करती रहीं, लेकिन डरी-सहमी बच्ची कुछ भी नहीं बता सकी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  स्कूल गई छात्रा 48 घंटे से लापता

सोमवार रात पुलिस ने बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई। इसी दौरान पुलिस को ऑडियो रिकॉर्डिंग हाथ लगीं। जिसमें बच्ची अपने किसी परिचित को घटना की जानकारी देती हुई सुनाई दे रही थी। जानकारी के अनुसार ऑडियो में बच्ची ने स्कूल के ही किसी छात्र का जिक्र किया है। सीओ हल्द्वानी नितिन लोहनी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। स्कूल के रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119