जागेश्वर धाम में एक श्रद्धालु की तबीयत बिगड़ने से मौत

खबर शेयर करें

-यूपी के विजयनगर, मेरठ निवासी 72 वर्षीय सुनील कुमार व उनकी पत्नी टीआरसी जागेश्वर में ठहरे हुए थे

अल्मोड़ा। जागेश्वर मंदिर पहुंचे एक श्रद्धालु की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें उपचार के लिए कार से अल्मोड़ा लाया जा रहा था। लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

टीआरसी जागेश्वर में अकाउंटेंट के पद पर तैनात विनोद तिवारी ने बताया कि यूपी के विजयनगर, मेरठ निवासी 72 वर्षीय सुनील कुमार व उनकी पत्नी टीआरसी जागेश्वर में ठहरे हुए थे। टीआरसी में उनकी 24 व 25 जून दो दिन की बुकिंग दर्ज थी। 24 जून सोमवार की शाम करीब 4 बजे दपंति टीआरसी पहुंचे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  शादी का झांसा देकर पहले बनाए संबंध, अब करने लगा दहेज की डिमांड, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मंगलवार की सुबह करीब 5 बजे सुनील कुमार की अचानक तबीयत बिगड़ गई। और अचानक वह बैड से नीचे गिर गए। उनकी तबीयत बिगड़ते देख उनकी पत्नी ने टीआरसी के कर्मचारियों को बुलाया। आनन-फानन में उपचार के लिए उन्हें उनकी निजी कार से जिला मुख्यालय भेजा गया। टीआरसी कर्मचारियों ने कुछ देर बाद सुनील कुमार के निजी ड्राइवर से दूरभाष पर बात कर उनकी तबीयत के बारे में पूछा तो उन्होंने रास्ते में ही मौत होने की बात कही। और बताया कि वे लोग शव को लेकर मेरठ को रवाना हो गए है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देर सायं भवाली में अनियंत्रित स्कूटी सड़क में गिरी, -एक की मौत दूसरा गंभीर घायल

विनोद तिवारी ने बताया कि सुनील कुमार का जागेश्वर से काफी लगाव था। हर साल वह दो—तीन दफा परिवार के साथ जागेश्वर मंदिर के दर्शन व आस पास के क्षेत्र में घूमने आया करते थे। पिछले 10 सालों से अधिक समय से वह जागेश्वर आया करते थें।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119