ट्यूशन पढ़ाने के बहाने दिखाता था अश्लील वीडियो-ट्यूटर ने नाबालिक के साथ किया बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

खबर शेयर करें

ऋषिकेश : हैरान करने वाली खबर उत्तराखंड के ऋषिकेष से है, जिस पर परिजनों ने भरोसा कर अपनी बेटी को सौंपा था कि वो उनकी बेटी की जिंदगी को संवारने में मदद करेगा, लेकिन उसी ने परिजनों की इज्जत को ही तार तार कर दिया ।

मिली जानकारी के मुताबिक ट्यूटर की नीयत नाबालिग के प्रति पहले से ही खराब थी, और वह मौके की तलाश में रहा करता था । परिजन ये समझते रहे कि उनकी बेटी को ट्यूटर पढ़ा रहा है, लेकिन वह तो कुछ और ही गुल खिला रहा था। पढ़ाई के बहाने वह नाबालिग को अश्लील वीडियो दिखाया करता था। ये सिलसिला कई दिनों से चल रहा था लेकिन किसी को इसकी खबर तक नहीं थी। ट्यूटर की इस हरकत का छात्रा ने भी विरोध नहीं किया, क्योंकि उसे भी भान तक नहीं था कि उसके साथ क्या होने वाला है। इसी कड़ी में मौका मिलते उस शिक्षक ने नाबालिग से रेप किया और उसे धमकी दी कि इस बारे में वह किसी को न बताए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला पुलिसकर्मी के बाद अब सम्मोहन गिरोह ने कॉलेज की प्रोफेसर को अपने जाल में फसाने का किया प्रयास


लेकिन नाबालिग ने घटना के बारे में अपने परिजनों को बता दिया। जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ट्यूटर को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया । टिहरी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने बताया कि छात्रा के परिजन ने पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में कहा कि शिक्षक ने अपने मोबाइल पर आपत्तिजनक वीडियो दिखाकर उनकी 16 वर्षीय बेटी से बलात्कार किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119