झूठा नाम-पता बताकर युवती को भगा कर ले गया आसिफ, युवती वृंदावन से बरामद, आरोपी गिरफ्तार

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

चम्पावत। लोहाघाट से लापता हुई युवती और स्कूटी चोरी होने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। दिल्ली निवासी युवक पहचान छिपाकर युवती को बहला-फुसलाकर भगा कर ले गया था, स्कूटी भी उसने ही चुराई। पुलिस ने युवती को वृंदावन से बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। पीड़ित युवती ने आसिफ नामक युवक पर पहचान छिपाने, शादी का झूठा झांसा देते हुए बहला-फुसला कर ले जाने का आरोप लगाया।

आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार लोहाघाट की एक युवती बीते चार सितंबर को संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी। परिजनों ने बीते सात सितंबर को थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। वहीं, उसी दिन नगर के होटल स्वामी अमित जोशी निवासी गैस गोदाम रोड ने उसकी स्कूटी चोरी होने संबंधी तहरीर पुलिस को दी। होटल स्वामी ने होटल में ठहरे एक युवक पर होटल के बाहर खड़ी स्कूटी चुराने का शक जताया था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस और एसओजी की टीम ने सर्विलांस की मदद से खोजबीन शुरू की। जांच के बाद पुलिस को दोनों मामलों 34 वर्षीय आसिफ खान निवासी मोहल्ला सुल्तानपुरी, किरारी सुलेमान नगर, उत्तर पश्चिम दिल्ली की संलिप्तता मिली। जिसके बाद पुलिस बीते सोमवार को युवती को वृंदावन से बरामद कर लिया तथा आरोपी आसिफ को हिरासत में ले कर लोहाघाट लाई। मंगलवार को पुलिस पुलिस ने पीड़ित युवती के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराए। युवती के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बीएनएस की धारा 69, 82 (1), 319 (2) में मामला दर्ज किया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  तीन दिवसीय कंडाराछीना महोत्सव का समापन


पहचान छिपाकर युवती को को बहला-फुसलाकर भगाने वाले आरोपी को वृंदावन उप्र से गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता के बयान के आधार आरोपी के खिलाफ लोहाघाट थाने में मामला दर्ज किया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।   – अजय गणपति, एसपी, चम्पावत

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119