बड़ी खबर…गैरजिम्मेदार ठेकेदारों पर दर्ज करें एफआईआर : डीएम -मोतीनगर और मोटाहल्दू के पास हुई दो सड़क दुर्घटनाओं का डीएम वंदना ने लिया संज्ञान

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। बीते दिनों नेशनल हाईवे 109 पर मोतीनगर और मोटाहल्दू के पास हुई दो सड़क दुर्घटनाओं का डीएम वंदना ने संज्ञान लिया है। उन्होंने नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआई) के अफसरों को एनएच में अंडर कंस्ट्रक्शन साइट पर सेफ्टी के मानकों को पूरा करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही वैकल्पिक रास्ते को ठीक कर उसमें समय-समय पर पानी का छिड़काव करवाने को कहा है। इसका सत्यापन एसडीएम करेंगे। डीएम के स्पष्ट निर्देश हैं कि सेफ्टी संबंधी औपचारिकताएं पूरी न करने पर एनएच के ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए।

डीएम वंदना ने शुक्रवार को सड़कों को गड्ढा मुक्त करने को लेकर लोनिवि और एनएचएआई के अधिकारियों की बैठक कैंप कार्यालय में ली। इस साल अब तक 123 सड़कों (1194 किमी लंबाई) में से लोनिवि ने अगस्त तक 227 किलोमीटर सड़क में पैचवर्क का कार्य पूरा कर लिया है। सितंबर से नवंबर तक 417 किलोमीटर सड़कों पर काम किया जाना है। डीएम ने लोनिवि को पैचवर्क के बाद सड़कों की गुणवत्ता पर ध्यान देने और महत्वपूर्ण सड़कों पर पैचवर्क का काम पहले करने को कहा। नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए कि निगम के तहत आने वाली सभी सड़कों और क्षतिग्रस्त नालियों का सर्वे कर उन पर काम करें। डीएम ने एनएचएआई के निर्माणाधीन कार्यों में हो रही सड़क दुर्घटनाओं के मामलों का भी संज्ञान लिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  साइबर ठगों ने मोटाहल्दू के युवक से रिश्तेदार बनकर हजारों रुपये ठगे
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119