लालकुआं में महिला की शिकायत पर भाजपा नेता पर मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें

लालकुआं। नैनीताल जनपद के लालकुआं से इस वक्त की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां भाजपा नेता एवं नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा और उसके चालक के खिलाफ पुलिस ने लालकुआं कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच जुटी है। बताते चलें कि लालकुआं बिन्दुखत्ता कार रोड निवासी एक विधवा महिला ने लालकुआं दुग्ध संघ के अध्यक्ष एवं भाजपा नेता मुकेश बोरा पर दुष्कर्म और शारीरिक शोषण के साथ-साथ उनके चालक पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। वहीं पीडि़त महिला ने शनिवार को पुलिस कप्तान को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई थी, जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तत्काल कार्यवाही के आदेश लालकुआं पुलिस को दिये।

जिस पर लालकुआं पुलिस ने दुग्ध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा और उनके चालक कमल बेलवाल पर आईपीसी की एफआईआर संख्या 170/2024 धारा 376 (02)(एन)/506 भा.द.वि. बनाम उपरोक्त पंजीकृत किया गया है। इधर मामले की जानकारी देते हुए नैनीताल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद मीणा ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।  

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मीडिया के साथ बराबर संवाद करें अधिकारी : धामी -इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पत्रकारों ने की मुख्यमंत्री धामी से मुलाकात
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119