घास काटने गई गर्भवती महिला की पहाड़ी से नीचे गिरने से मौत-

खबर शेयर करें

बागेश्वर। उत्तराखंड के बागेश्वर से एक दुखद खबर सामने आ रही है कि यहां जंगल में घास काटने गई गर्भवती महिला पहाड़ी से नीचे गिर गई, जिसकी दर्दनाक मौत हो गई है। इसी वर्ष अप्रैल महीने में महिला का विवाह हुआ था, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तथा मामले की जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के मुताबिक कपकोट पुलिस क्षेत्र अंतर्गत चुचेर गांव में मंगलवार को शाम 4:00 बजे घास काटने के लिए 22 वर्षीय नीमा पत्नी प्रकाश कोरंगा जंगल गई थी। जब देर रात तक वह जंगल से नहीं लौटी तो परिजनों ने ढूंढ खोज की और रात भर खोजबीन के बाद भी नीमा देवी का कहीं पता नहीं चला।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  काशीपुर में महिला अधिवक्ता ने फांसी लगाकर जान दी

सुबह लगभग 7:00 बजे उसका सब 60 मीटर गहरी खाई में दिखाई दिया जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि प्रथम दृष्टया महिला का पैर घास काटते समय फिसल गया और वह खाई में गिर गई साथ ही यह भी पता चला कि महिला गर्भवती है और महिला का पति रुद्रपुर में नौकरी करता है। तथा महिला का विवाह इसी वर्ष अप्रैल माह में हुआ था।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  शादी का झांसा देकर पहले बनाए संबंध, अब करने लगा दहेज की डिमांड, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119