बीएलएम एकेडमी स्कूल के सातवें वार्षिकोउत्सव की धूम, रंगारंग प्रस्तुतियां

खबर शेयर करें

हल्दूचौड़(नैनीताल)।
बीएलएम एकेडमी स्कूल के सातवें वार्षिकोत्सव के समारोह का आयोजन हुआ बतौर मुख्य अथिति शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत एवं रक्षा राज्य मंत्री अजय भटट,बंशी धर भगत एवं प्रबन्धक साकेत अग्रवाल ने संयुक्त दीप प्रज्वलित किया गया इस दौरान बिद्यालय के बच्चों द्वारा एक से एक प्रस्तुतियां देकर उपस्थित लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया।

               यहां फत्ताबंगर गोरापड़ाव स्थित बीएलएम एकेडमी स्कूल के सातवें वार्षिकोत्सव समारोह का आयोजन हुआ बतौर मुख्य अथिति शिक्षा शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि शिक्षा के साथ संस्कार वान शिक्षा नितांत आवश्यक हैै इससे बच्चों के मस्तिष्क ही नही वरन शारिरिक बिकास भी होता है बी एल एम एकेडमी स्कूल के एकेडमी के वार्षिकोत्सव  कार्यक्रमों का शुभारंभ गणेश वन्दना से की गई तथा बच्चो के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। बच्चों ने एक से एक प्रस्तुतियां देकर उपस्थित लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया। 

वही उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए वही रक्षा राज्य मंत्री अजय भटट द्वारा नसामुक्त के बारे में अभिभावकों व बच्चों को जानकारी दी। कार्यक्रम के द्वारा पंचतत्व के महत्व को दर्शाया गया और बग्वाल कार्यक्रम के द्वारा उत्तराखण्ड की कला व संस्कृति की मनमोहक छवि प्रस्तुत की गई। योगा, कराटे के माध्यम से दिखाया गया कि हम अपने जीवन को कैसे स्वस्थ्य व सरल बना सकते हैं और अन्त में प्रबन्धक साकेत अग्रवाल द्वारा सभी उपस्थित लोगों का धन्यवाद किया गया। इस दाैरान कार्यक्रम में फत्ताबंगर के प्रधान रमेश जोशी,हेमवती नंदन दुर्गापाल समेत तमाम लोग एवं अभिभावक उपस्थित थे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  लोहाघाट पिथौरागढ़ एनएच में भारी भूस्खलन -संतोला में एनएच बंद सैकड़ो यात्री फंसे

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119