बिग ब्रेकिंग…नलकूप में फैला करंट, महिला समेत दो झुलसे

खबर शेयर करें

मोटाहल्दू (नैनीताल)। नलकूप के ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्टेज की लाइन का तार टूटने से नलकूप में करंट फैल गया। जिससे नलकूप की हौदी में कपड़े धो रहे महिला समेत दो लोग झुलस गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

जानकारी के अनुसार दुर्गापालपुर परमा बेरीपड़ाव स्थित रेलवे क्रॉसिंग के समीप परमा गांव स्थित नलकूप संख्या 06-एचजी में उस समय करंट फैल गया जब नलकूप के ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्टेज की लाइन में डिस्क पंचर हो गया, जिससे पोलों से होते हुए पानी में करंट फैल गया। उस वक्त नलकूप में कपड़े धो रही मजदूर पार्वती देवी पत्नी कैलाश निवासी दुर्गापालपुर परमा एवं कमल सक्सेना गौला गेट खड़कपुर झुलस गए। डिस्क पंचर होने के बाद लाइन ट्रिप हो गई, जिससे उनकी जान बच गई। स्थानीय लोगों ने उन्हें 108 सेवा से अस्पताल भिजवाया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं नलकूप के नजदीक नहर पानी पीने के दौरान एक गाय को भी करंट लग गया। घटना की सूचना पर लाल कुआं से तहसील प्रशासन के अधिकारी व हल्दी कर चौक की प्रभारी गौरव जोशी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और घटना के बारे में जानकारी ली। बताया जा रहा है कि दोनों की हालत में अब सुधार है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नगर निगम हल्द्वानी-काठगोदाम से 16 किमी परिधि के अंतर्गत पड़ने वाले मार्ग पर संचालित ऑटो, थ्री-व्हीलर वाहनों और वाहन चालकों का सत्यापन 7 और 8 को

दुर्गापालपुर परमा स्थित नलकूप संख्या-एचजी-06 के ऊपर से जा रही 11 हजार वोल्टेज लाइन का डिस्क पंचर हो गया और डिस पंचर होते ही लाइन ट्रिप कर गई। इस दौरान मामूली करंट में लोग झुलस गए। जिनका उपचार चल रहा है।    

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दून में पढ़ रहे पिथौरागढ़ के छात्र से मारपीट, 15 हजार रंगदारी वसूली

पुष्कर सिंह मेहरा अवर अभियंता धौलाखेड़ा

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119