तल्ला थपलिया में घूमते दिखे तीन गुलदार – स्थानीय लोगों में पैदा हुआ खौफ का माहौल – वन विभाग के अधिकारियों से की कार्रवाई की मांग

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा 31 मई :  नगर के कर्नाटक खोला के बाद अब तल्ला थपलिया मोहल्ले में गुलदारों को स्थानीय लोगों ने बेखौफ होकर घूमते देखा है। गुलदार दिखने के बाद इस क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है। स्थानीय लोगों ने वन विभाग के अधिकारियों से गुलदारों को पकडऩे के लिए ठोस कार्रवाई करने की मांग की है।                            

सामाजिक कार्यकर्ता संजय पांडे ने बताया कि रविवार की रात करीब साढ़े आठ बजे लोगों को गुलदारों के गुर्राने की आवाज सुनाई दी। कुछ लोगों ने तीन गुलदारों को साथ में घूमते हुए भी देखा। गुलदार के घूमने की खबर आग की तरह पूरे मोहल्ले में फैल गई और लोग डर के मारे घरों में दुबक कर बैठ गए। पांडे ने बताया कि स्थानीय लोगों की मांग पर वन विभाग ने कुछ जगहों पर पिंजड़े लगाए तो हैं। लेकिन गुलदार उनके पास तक नहीं फटक रहा है। पास से होकर गुजर जा रहा है। उन्होंने बताया कि बीती रात वन विभाग के कई अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास किया गया। लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। बाद में गुलदार के घूमने की खबर कोतवाली में दी गई। जिसके बाद पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने लाउड स्पीकरों से लोगों को गुलदार के घूमने की सूचना दी और आगाह रहने को कहा। पांडे ने वन विभाग के अधिकारियों से मांग की है कि गुलदार को पकडऩे के लिए कोई ठोस व्यवस्था की जाए। ताकि कोई अप्रिय घटन सामने ना आ सके। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  रिटायर्ड जवान बनकर मुक्तेश्वर के युवक को जहरखुरानी ने शिकार बनाया
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119