यूपी में एनकाउंटर से पड़ोसी मुल्क में बवाल, सीएम योगी के मैसेज से थर-थर कांपा पाकिस्तान

खबर शेयर करें

नई दिल्ली। बीएसपी विधायक राजू पाल मर्डर केस के मुख्य गवाह उमेश पाल की 24 फरवरी को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। इसके एक दिन बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में खुलकर कहा था कि ‘इस हाउस में कह रहा हूं। इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे।’ इस बयान के 50 दिन के भीतर बीते गुरुवार (13 अप्रैल) को माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम मोहम्मद के एनकाउंटर ने सीएम योगी आदित्यनाथ के शब्दों पर मुहर लगा दी। बता दें कि असद यूपी के माफिया अतीक अहमद का बेटा था।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इन शब्दों का असर अब देश के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी देखने को मिल रहा है। भारत में जिस तरह से सीएम योगी आदित्यनाथ का एक्शन माफिया के खिलाफ चला है उससे पड़ोसी मुल्क में भी खौफ समा गया है।


इससे पहले योगी हमेशा से ये कहते नजर आए हैं कि उनका मकसद यूपी से माफिया का सफाया करना है। असद के एनकाउंटर के बाद उसका कनेक्शन पाकिस्तान से जोड़ कर देखा जा रहा है।
एनकाउंटर के घटनास्थल पर असद के पास से कुछ हथियार भी बरामद किए गए है। इस पर पुलिस ने बताया कि अतीक गैंग को पाकिस्तान से हथियार मिलते थे। पाकिस्तान के तरफ से जो हथियार ड्रोन के सहारे से भारत में गिराए जाते थे, उनका सबसे बड़ा खरीदार अतीक अहमद था। माफिया गैंग अतीक अहमद पर एक्शन के बाद पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के भी होश उड़ गए।


पाकिस्तान की मीडिया में योगी आदित्यनाथ को सबसे खतरनाक बताया जा रहा है। पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति पर भी सीएम योगी बयान दे चुके हैं। उन्होंने एक बार अपनी सभा में कहा था कि भारत में पीएम मोदी 80 करोड़ लोगों को फ्री में अनाज दे रहे है। वहीं पाकिस्तान में 22 करोड़ की जनता को रोटी के लाले पड़ रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान के नेतृत्व को स्वार्थी और लालची कहा था।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119