गैंगस्टर अतीक अहमद के मकान पर चला बुलडोजर

खबर शेयर करें

देहरादून। जमीन धोखाधड़ी के मामलों में जेल में बंद गैंगस्टर अतीक अहमद के मेहूंवाला क्षेत्र के तूंतोवाला में स्थित मकान को ध्वस्त कर दिया गया। आरोपी गैंगेस्टर अतीक अभी सुद्दोवाला जेल में बंद है। आरोप है कि उसने एक बीघा सरकारी जमीन कब्जाकर आलीशान कोठी तैयार की थी। इसकी कीमत दो करोड़ से अधिक बताई जा रही है। शनिवार को भारी पुलिस फोर्स के साथ जिला प्रशासन और नगर निगम की टीमें तूंतोवाला स्थित अतीक की कोठी पर पहुंची। उस वक्त घर में अतीक की पत्नी के अलावा किराएदार मौजूद थे। हालांकि घर में जरूरत भर का सामान था। पुलिस-फोर्स के साथ जेसीबी मशीनों को देखकर अतीक के परिजनों ने घर खाली करना शुरू कर दिया। आधे घंटे बाद टीम ने मकान को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी। शाम तक पूरे मकान को ध्वस्त कर दिया गया।


गैंगस्टर अतीक अहमद पर देहरादून में जमीन धोखाधड़ी 11 मुकदमे दर्ज हैं। एक साल से फरार चल रहे अतीक को पुलिस ने बीते मई में गैंगस्टर घोषित करते हुए 25 हजार का इनाम रखा था। बाद में वह बसंत विहार में किराए के मकान से गिरफ्तार हुआ था। इसके बाद अतीक की संपत्तियों की जांच शुरू की गई। उसके मकान के ग्राम समाज की भूमि पर बने होने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने जिला प्रशासन को ध्वस्तीकरण की रिपोर्ट भेजी थी। जिस पर शनिवार को कार्रवाई की गई।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119