जीआईसी खेती की तनुजा पाठक को मिला स्टूडेंट आफ द इयर का पुरस्कार

खबर शेयर करें

–जीआईसी खेती के बच्चों ने धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव

गणेश पाण्डेय दन्यां। राजकीय इंटर कालेज खेती के बच्चों ने धूमधाम के साथ वार्षिकोत्सव मनाया। कक्षा 12 की छात्रा तनुजा पाठक को स्टूडेंट आफ द इयर का पुरस्कार प्रदान किया गया। इस अवसर पर विद्यालय परिवार की ओर से पीटए व एसएमसी अध्यक्ष को भी सम्मानित किया गया।
प्रधानाचार्य राकेश कुमार ने बताया कि विद्यालय में अभिभावक संघ और छात्र छात्राओं के सहयोग से वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया। बच्चों द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रमों और रचनात्मक प्रस्तुतियों ने कार्यक्रम को यादगार बना दिया। पीटीए अध्यक्ष मोहन चंद्र उप्रेती ने आयोजन को महत्वपूर्ण बताते हुए प्राइवेट स्कूलों की तरह सरकारी विद्यालयों में भी प्रतिवर्ष वार्षिकोत्सव मनाने की अपील की। ग्राम प्रधान गोकुल पांडे और सामाजिक कार्यकर्ता करन पाठक ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रमों की सराहना की।

कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों द्वारा विद्यालय के तीन दर्जन से अधिक बच्चों को उनके उत्कृष्ठ शैक्षणिक व पाठ्येतर उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया गया और उन्हें शुभकामनाएं प्रदान की. विद्यालय में कक्षा 12 में अध्ययनरत प्रतिभावान छात्रा तनुजा पाठक को वर्ष की सर्वश्रेष्ठ बालिका (Student of the year) का पुरस्कार प्रदान किया गया। कार्यक्रम में एसएमएसी अध्यक्ष भावना पाठक, विजय पाठक, दीपक उप्रेती, गोविंद प्रसाद, कांता बिष्ट, कीर्तिबल्लभ गुरूरानी, हेम पंत, कमल जोशी, शैफाली भारती, कमला बिष्ट, कविता सहित अनेक लोगों ने सम्बोधित किया। प्रधानाचार्य राकेश कुमार ने वार्षिकोत्सव के आयोजन में सहयोग देने के लिए पीटीए का आभार जताया और इस कार्यक्रम को प्रतिवर्ष आयोजित करने का आश्वासन दिया। वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में अनेक अभिभावक उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  कॉपरेटिव बैंकों में खराब प्रर्दशन करने वालों पर होगी कार्रवाई : जावलकर
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119