ग्राफिक एरा ने बरेली में किया कैरियर गाइडेंस सेमिनार का आयोजन

खबर शेयर करें

मजाहिर खान

आज दिनांक 18 जून 2023 को एग्जीक्यूटिव क्लब, बरेली में ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय द्वारा कैरियर गाइडेंस सेमिनार आयोजित किया गया। इस सेमिनार में बरेली और आसपास के क्षेत्र के छात्रों और उनके अभिवावकों ने भाग लिया और लाभ उठाया। इस मौके पर ग्राफ़िक एरा हल्द्वानी के निदेशक डॉ. मनीष बिष्ट जी ने न केवल मौजूदा लोगों को अपने सफर के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने सभी को खूब प्रेरित किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पति के उत्पीड़न से परेशान महिला ने जीजा पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, मुकदमा दर्ज                       

इस कार्यक्रम का संचालन डॉ. अखिलेश जी द्वारा किया गया।विशेषज्ञों द्वारा छात्र छात्राओं को करियर में आपार संभावना की जानकारी दी गई। बरेली , फरीदपुर, किच्छा, बहेड़ी, किच्छा सहित कई जगह के लोगों ने इस सेमिनार का लाभ उठाया।

कार्यक्रम के दौरान डॉ. पी ए आनंद जी ने बताया कि किस तरह ग्राफिक एरा की शुरुआत हुई, कैसे ये नाम रखा गया। साथ ही उन्होंने ग्राफिक एरा द्वारा दिए जाने वाली अनेक छात्रवृत्ति की भी जानकारी दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देश में 12 नए औद्योगिक शहर बनेंगे, 10 लाख लोगों को मिलेंगी नौकरियां, उत्तराखंड के खुरपिया में बनेगा औद्योगिक क्षेत्र

इसके अलावा उन्होंने बताया कि किस तरह से ग्राफिक एरा से जुड़ने के बाद छात्र एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत, विदेशी विश्वविद्यालयों से शिक्षा ले सकते है। साथ ही उन्होंने कहा जो भी अपने सपनों को हकीकत में बदलना चाहता है उसे जरूर ग्राफिक एरा से जुड़ना चाहिए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दो लाख क्विंटल चावल मिलों में पड़ा, विभाग के पास जगह ही नहीं

इस कार्यक्रम के दौरान ग्राफिक एरा के कई पूर्व विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। एलुमनी द्वारा भी वहां आए छात्र छात्राओं से बातचीत की गई। कार्यक्रम के दौरान बच्चों और अभिवकों में खूब उत्साह नज़र आया। कार्यक्रम में शरद गौतम, ईश्वरी सिंह, उत्कर्ष मिश्रा, विनय पुनिया, दिवाकर उपाध्याय, डॉली शर्मा आदि कई लोगो ने भाग लिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119