गुलदार बाइक सवार पर झपटा, घायल बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती-

खबर शेयर करें

टनकपुर। बुधवार रात चम्पावत से टनकपुर को आ रहे दो बाइक सवारों पर गुलदार झपट पड़ा। जिससे बाइक में पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपजिला अस्पताल में इलाज के लिए बेहोशी की हालत में भर्ती किया गया है।

अब्दुल रहमान 34 पुत्र सगीर अहमद निवासी बगिया मोहल्ला पोस्ट करेली, जिला बरेली उत्तर प्रदेश और धर्मवीर गुप्ता 28 पुत्र गेंदन लाल निवासी रामपुर भमोरा जिला बरेली उत्तर प्रदेश अपनी बाइक से बुधवार रात चम्पावत से टनकपुर आ रहे थे, तभी अमरु बैंड के नजदीक गुलदार ने बाइक सवारों पर हमला कर दिया। गुलदार के हमले से अब्दुल रहमान बुरी तरह जख्मी हो गया। धर्मवीर गुप्ता ने बताया कि वह दोनों लोग बुधवार रात चम्पावत से टनकपुर आ रहे थे, रात होने पर उन्होंने सूखीढांग में खाना खाया और उसके बाद टनकपुर के लिए रवान हुए। अमरु बैंड से कुछ पहले रास्ते में उन्हें गुलदार दिखाई दिया। उन्होंने बाइक की रफ़्तार बढ़ा दी। लेकिन कुछ दूर निकल निकलने के बाद गुलदार ने पीछे बैठे अब्दुल के पैर पर हमला कर उसे चलती बाइक से खींच लिया। उन्होंने हिम्मत कर शोर मचाना शुरू किया। लेकिन गुलदार ने उसे दबोच लिया था।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  प्रधानाचार्य सीधी भर्ती के विरोध, नहीं मनाया शिक्षक दिवस

तभी एक ट्रक आते दिखाई दिया, उनसे मदद की गुहार लगाई। सभी ने मिल कर शोर मचाया तब कहीं जाकर गुलदार अब्दुल को छोड़ कर भागा। उप जिला चिकित्सालय के डॉ. उमर ने बताया कि गुलदार के हमले से घायल व्यक्ति को अस्पताल लाया गया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया है। फ़िलहाल वो बेहोशी की अवस्था में है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119