भतरौजंखान बाजार में घूम रहा नाबालिग को को होमगार्ड रावत ने किया परिजनों के हवाले

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

भिकियासैण (अल्मोडा़)। तहसील भिकियासैण के अन्तर्गत कस्बा भतरौंजखान में यातायात ड्यूटी में तैनात होमगार्ड स0 1917 चंदन सिंह होमगार्ड व गोविंद अकोलिया स0 1907 को भतरौजंखान व्यवसायी पूरन करगेती द्वारा सूचना दी गई कि बाजार में एक नाबालिग बालक संदिग्ध अवस्था में बैठा है, जैसे ही सूचना होमगार्ड को मिली तो होमगार्ड चंदन सिंह द्वारा पूछताछ शूरू कर दी। बालक द्वारा अपना नाम भास्कर जोशी (उम्र 16 वर्ष) पुत्र श्री नवीन चंद्र जोशी निवासी छोई रामनगर बताया गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  चोरी के मामले में 02 गिरफ्तार, एक नाबालिग को लिया संरक्षण में


बालक द्वारा बताया गया कि आज दिवाली की छुट्टी पूरी होने के बाद परिजनों द्वारा उसे रामनगर से काशीपुर स्थित संस्कृत विद्यालय के लिए बस में बैठाया गया किंतु परिजनों से नाराज बालक परिजनों के जाने के बाद बस से उतर कर भतरौंजखान-अल्मोड़ा की बस में बैठ गया, और भतरौंजखान बाजार में उतर गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  झूठा नाम-पता बताकर युवती को भगा कर ले गया आसिफ, युवती वृंदावन से बरामद, आरोपी गिरफ्तार


पूछताछ के पश्चात बालक को भोजन करवाया, और परिजनों से संपर्क कर बालक को थाना भतरौंजखान भेजा गया और वहां से बालक को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।
इस कार्य के लिए परिजनों व व्यापार मंडल द्वारा यातायात ड्यूटी में तैनात होमगार्ड्स व थाना भतरौंजखान को धन्यवाद किया, और उनके कार्य की सराहना की गई।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119