फिल्मी अंदाज में बाइक में दिल्ली से उत्तराखंड पहुंचा प्रेमी पीटने के बाद भी प्रेमिका को लेकर हुआ रवाना

खबर शेयर करें

पौड़ी। फिल्मी स्टाइल में बाइक पर सवार होकर दिल्ली निवासी प्रेमी अपने दोस्त के साथ प्रेमिका को लेने के लिए उसके गांव पहुंचा। प्रेमिका अपने प्यार के साथ जाने को पूरी तरह तैयार थी, लेकिन इसकी भनक गांव वालों को लग गई। प्रेमी-प्रेमिका गांव से बाहर निकलते इससे पहले ही ग्रामीणों ने उन्हें घेरकर पीट दिया। मामला पुलिस के पास पहुंचा। युवती के माता-पिता ने उसे समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। यही नहीं युवती ने खुद को बालिग बताकर पुलिस को अपने अधिकार गिना दिए। पुलिस भी मामले में कुछ नहीं कर पाई। प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ दिल्ली चली गई।

मामला पौड़ी जनपद के वीरोंखाल विकासखंड का है। प्रेम प्रसंग के चलते दिल्ली से एक युवक अपने साथी के साथ अपने प्रेमिका को लेने एक गांव में पहुंचा। ग्रामीणों को पता चला तो उन्होंने शक के आधार पर युवकों को घेर लिया और उसकी धुनाई कर दी। किसी ने पुलिस को भी सूचित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों युवकों दोनों से पूछताछ की। पता चला कि उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में रहने वाले एक युवक और उक्त युवती दिल्ली में एक ही कंपनी में कार्य करते थे, जहां दोनों में प्यार हुआ व शादी करने का निर्णय लिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बड़े भाई ने छोटे भाई की दुकान में जाकर चाकू से गला रेता, -दिन दहाड़े हुई हत्या से दशहत

इस बीच घर पहुंची युवती की शादी परिवार के लोगों न ने अन्यत्र तय कर दी। युवक को इस बात का पता चला तो वह अपने दोस्त के साथ दिल्ली से युवती के गांव आ गया। पुलिस ने युवती को बुलाकर उससे पूछताछ की तो युवती का कहना था कि वह बालिग है व युवक से शादी करना चाहती है। पुलिस ने दोनों की लिखित रजामंदी पर युवती को युवक के साथ भेज दिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119