स्वास्थ्य शिविर में उमड़ी भीड़- सैकड़ों की तादाद में लोगों ने लिया लाभ-

खबर शेयर करें
  • अल्मोड़ा 24 अप्रैल भैंसियाछाना विकास खंड के सेराघाट में पूर्व दर्ज़ा मंत्री बिट्टू कर्नाटक द्वारा आयोजित स्वास्थ्य शिविर में स्टार हाॅस्पिटल मैटरनिटी एवं लैप्रोस्कोपी सैन्टर काठगोदाम (नैनीताल) के विशेषज्ञ डॉक्टरों द्वारा अपना विशेष सहयोग प्रदान किया गया । शिविर में आए सैकड़ों क्षेत्रवासियों के स्वास्थ्य की जांच करते हुए उन्हें निशुल्क दवाई आदि उपलब्ध कराई गई। आज प्रातः 10 बजे से प्रारंभ हुए स्वास्थ्य शिविर में सैकड़ों की तादाद में अल्मोड़ा जनपद के अंतिम छोर के गांवों के जनप्रतिनिधियों, स्थानीय नागरिकों ने प्रतिभाग किया।
  • शिविर में वरिष्ठ चिकित्सक विशेषज्ञों द्वारा नि:शुल्क स्वास्थ्य संबंधी परामर्श देते हुए ईसीजी,ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर, दवाइयां भी उपलब्ध कराई गई।
    स्वास्थ्य शिविर के आयोजक पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने बताया कि स्थानीय जनप्रतिनिधियों के नेतृत्व में उक्त स्वास्थ्य शिविर में बडी तादाद में स्थानीय नागरिकों, क्षेत्रवासियों ने आकर अपने स्वास्थ्य का परीक्षण कराया और उक्त स्वास्थ्य शिविर का लाभ लिया।। श्री कर्नाटक ने कहा कि अल्मोड़ा विधानसभा के गांवों एवं नगरीय क्षेत्रों में प्रत्येक माह में दो निशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाए जाएंगे।।
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत -आरोपी कार चालक के खिलाफ जांच शुरू  
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119