रोचक…पिता की फटकार से नाराज होकर तीन बच्चे पड़ोस की 10 वर्षीया बालिका को साथ लेकर हुए लापता, खाना बनाने का सामान सहित जंगल में मिले, जंगल मे लगाया था टेंट

खबर शेयर करें

सोमेश्वर। पिता की फटकार से नाराज होकर नेपाली मूल के तीन बच्चे पड़ोस की 10 वर्षीया बालिका को साथ लेकर घर से अचानक लापता हो गए। नेपाल में नानी के घर जाने की फिराक में निकले बच्चे जंगल में बुरी तरह फंस गए। सोमेश्वर के पिनाकेश्वर के जंगलों से सटे दुर्गम ग्राम कांटली में नेपाली मूल निवासी कर्ण बहादुर खत्री अपने तीन नाबालिग बच्चों के साथ रहता है। कर्ण बहादुर ने किसी बात पर बच्चों को डांट फटकार लगाई। फटकार से नाराज होकर बच्चों ने घर से नेपाल जाने की योजना बनाई। बीते सोमवार को पिता के काम पर निकलते ही मौका देखकर पड़ोस की 10 वर्षीय बालिका को लेकर तीनों बच्चे पिनाकेश्वर के जंगलों की ओर निकल गए। जब कर्ण काम कर घर लौटा तो बच्चे घर में नहीं थे। बाद में पता लगा की पड़ोसी जगदीश की पुत्री भी घर से लापता है। ग्रामीणों के साथ स्वजनों ने खोजबीन शुरू की। लेकिन देर शाम तक कहीं कुछ पता नहीं चल सका तो पीड़ित परिवारों ने सोमेश्वर थाने में बच्चों की गुमशुदगी की सूचना दी।

थानाध्यक्ष विजय नेगी ने टीम गठित कर जांच शुरू कर दी। बच्चों के पास मोबाइल भी था। मोबाइल सर्विलांस के जरिए लापता बच्चियों का पता लगाया गया, जिसके बाद पुलिस टीम ने कांटली व पिनाकेश्वर के जंगलों में सघन कांबिंग की। गुलदार के गुर्राने की आवाज से पुलिस को अनहोनी का अंदेशा था। जिसके बाद उन्होंने घर से भागने की सारी कहानी बताई। उन्होंने कहा कि जंगल में एक गुलदार दिखाई दिया, जिससे वह काफी डर गए थे। बच्चों ने बताया कि गुलदार उनके टेंट के आसपास घूम रहा था। एसओ ने बताया कि चारों बच्चे घर से खाना बनाने का सामान समेत अन्य सामग्री लेकर गए थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बादल फटने से मोहान रामनगर क्षेत्र की सड़कें नदी में तब्दील, जहां-तहां फंसे लोग
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119