रिश्ता तार-तार : भाई ने सगी बहिन से किया दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम में मामला दर्ज

खबर शेयर करें

देहरादून। प्रदेश की अस्थाई राजधानी देहरादून में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में एक सगे भाई ने अपनी नाबालिग बहन के साथ मुंह काला कर लिया। पुलिस ने मां की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता की मां द्वारा पुलिस को दी तहरीर के अनुसार उसकी 17 साल की पुत्री अपने बड़े भाई के साथ 10 से 12 दिन पूर्व रुड़की से देहरादून अपनी चाची के घर आई थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  संयुक्त उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी संघर्ष मोर्चा ने राज्य आंदोलन में शहीद हुए आंदोलनकारियों को दी श्रद्धांजलि

पुलिस के अनुसार आरोप है कि 20 मार्च बुधवार को दिन में आरोपी अपनी नाबालिग बहन को चाची के यहां से मुस्लिम बस्ती ले जाने की बात कहकर अपने साथ ले गया था। उसके बाद आरोपी नाबालिग बहन को शिमला बाईपास रोड पर पेट्रोल पंप के पास झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पत्रकार डिमरी पर जानलेवा हमले की निंदा, एनयूजे ने डीजीपी से की आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग

तत्पश्चात आरोपी रात्रि करीब 12 बजे चाची के घर पहुंचा और अपनी नाबालिग बहन को चाची के घर छोड़कर फरार हो गया। उसके बाद नाबालिक बेटी ने अपने परिजनों को आपबीती बताई। कोतवाली पटेल नगर प्रभारी कमल सिंह ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119