अधिवक्ताओं से मारपीट के आरोप में छह उप निरीक्षक समेत 18 पुलिस कर्मियों पर मुकदमा

खबर शेयर करें

अधिवक्ताओं से मारपीट करने और साजिशन मुकदमे में फंसाने के आरोप में छह उप निरीक्षक समेत 18 पुलिसकर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुधवार देर रात लखनऊ के विभूति खंड क्षेत्र में हाल ही में कुछ विभूति खंड थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

उन्होंने शिकायत के हवाले से बताया कि 23 फरवरी की रात विभूति खंड स्थित समिट बिल्डिंग में खाना खाने गए अधिवक्ता अभिषेक सिंह चौहान, रोहित रावत, अभिषेक पांडे, मुकुल सिंह और उनके कुछ अन्य साथियों को दो पक्षों के बीच झगड़े की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक राहुल बालियान और उनके साथ ही पुलिसकर्मियों ने बुरी तरह पीटा। उन्होंने बताया कि इससे अधिवक्ता रोहित रावत का हाथ टूट गया और अभिषेक चौहान की नाक की हड्डी टूट गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  भाजपा नेता पर नाबालिग से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज, आरोपी फरार                                               


रिपोर्ट में यह भी आरोप लगाया गया है कि पुलिस ने पीड़ित अधिवक्ताओं को रातभर थाने में बैठा कर उनके साथ अपमानजनक व्यवहार किया और समिट बिल्डिंग में दो पक्षों के बीच हुए झगड़े के मामले में साजिशन इन अधिवक्ताओं को भी अभियुक्त बना दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बनभूलपुरा दंगे के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक की जमानत प्रार्थना पत्र पर दूसरे दिन सुनवाई के बाद निर्णय सुरक्षित रखा

सूत्रों ने बताया कि इस मामले में उप निरीक्षक राहुल बालियान, जसीम रजा, प्रमोद कुमार सिंह, फूलचंद, रितेश दुबे और विनय गुप्ता तथा सिपाही ए. के. पांडे के खिलाफ नामजद तथा 10-12 अज्ञात पुलिसकर्मियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 323, 325 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119