भराड़ीसैंण शाम छह बजे होगी विधानमंडल दल की बैठक, -मुख्यमंत्री धामी, संसदीय एवं विधायक कार्यमंत्री प्रेमचंद अग्रवाल समेत सरकार के सभी मंत्री और विधायक होंगे शामिल

खबर शेयर करें

गैरसैंण। भाजपा विधानमंडल दल की बैठक मंगलवार को भराड़ीसैंण में शाम छह बजे से होगी। 21 अगस्त से गैरसैंण (भराड़ीसैंण) विधानसभा सत्र का आगाज होगा। तीन दिन के इस अल्प अवधि के सत्र में विपक्ष ज्यादा से ज्यादा मुद्दे उठाने की रणनीति बना रहा है। वह कानून व्यवस्था, आपदा, रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा, भू-कानून जैसे मुद्दों पर सत्ता पक्ष को घेरने की तैयारी में है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, संसदीय एवं विधायक कार्यमंत्री प्रेमचंद अग्रवाल समेत सरकार के सभी मंत्री और अधिकांश विधायक इस बैठक में शामिल होंगे। भाजपा विधानमंडल के मुख्य सचेतक आदेश कुमार चौहान के मुताबिक, सभी विधायक मंगलवार को भराड़ीसैंण पहुंच जाएंगे। वह स्वयं गैरसैंण के लिए रवाना हो चुके हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और सरकार के मंत्री मंगलवार को गैरसैंण के लिए रवाना होंगे। वहां पहुंचने से पूर्व वह रुद्रप्रयाग जिले में विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। उनका अगस्त्यमुनि में रक्षा बंधन और जनता मिलन का कार्यक्रम है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सनफॉक्स टेक्नोलॉजीज के संस्थापक ने ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल में दिए उद्यमिता के मूल मंत्र

करीब डेढ़ बजे वह आपदा से प्रभावित सोनप्रयाग क्षेत्र का हवाई सर्वेक्षण भी करेंगे। दो बजे वह ऊखीमठ में जनता मिलन कार्यक्रम में शामिल होंगे। शाम सवा पांच बजे मुख्यमंत्री का भराड़ीसैंण पहुंचने का कार्यक्रम है। शासन के कुछ अधिकारी सोमवार को ही गैरसैंण के लिए रवाना हो गए हैं। मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक समेत कई आला अधिकारी मंगलवार को गैरसैंण के लिए कूच करेंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119