विधायक सल्ट महेश जीना ने कई गांवों में किया जनमिलन कार्यक्रम,लोगों की सुनी जनसमस्याएं

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

भिकियासैण। विधान सभा सल्ट के ग्राम सभा भोनडांडा अमेता में जन मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सल्ट के विधायक महेश जीना नै उपस्थित होकर ग्राम अमेता, मगरोसीरो , बुढाकोट, भौन, भेसिया गंगाश्री, सिराली विराली, बदमुनिडिया के समस्त ग्रामवासियों से मिलकर उनकी जन समस्याएं सुनी। ग्राम वासियों ने विधायक का फूल मालाओं व ढोल नगाडे़ के साथ जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम में ग्राम वासियों ने विधायक का आभार व्यक्त किया, और अपनी क्षेत्र की समस्याएं भी सामने रखी। विधायक ने मा0 प्रधानमंत्री की माँता के निधन पर शोक व्यक्त किया, और जनता को संबोधित करते कहा, जो कार्य मेरे भाई सुरेंद्र जीना ने शुरू किया है, उसे में पूरा करूंगा, और 10 सालो में सल्ट विधानसभा में जितनी रोडें बनी है, अन्य किसी भी विधानसभा में नही बनी होगी।और उन्होंने प्रवासी भाइयों से निवेदन किया की अपने गांव की किसी गरीब व्यक्ति की मदद करे। बूढ़ाकोट की रोड़ की जमीन की बात हो गई है, जल्दी ही मोटर मार्ग से जोड़ा जाएगा, और ग्राम सभा मेडाकोट में भी कार्य किए जा रहे है, जो जनता के हित में है,उसे में जरूर पूरा करता आ रहा हूंँ। उन्होंनै कहा क्षेत्र के लोग दिल से जुड़े हैं, उनका धन्यवाद करता हूंँ, अभी क्षेत्र में 300 करोड़ के सिर्फ पानी का कार्य किया रहा है, जिसमे 18 बड़ी पेयजल योजनाओ पर कार्य किया जा रहा है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  इंटर कॉलेज नैनी को उपलब्ध कराएं प्रवक्ता-जनप्रतिनिधियों व शिक्षक अभिभावक संघ के लोगों ने सीईओ को ज्ञापन सौंपा

अमेता से पातल तक आगे का मोटर मार्ग को पीडब्लूडी से बनाया जायेगा। विधायक ने ग्रामीणों से निवेदन किया है कि पार्टी के चक्कर में आपसी भाईचारा न बिगाड़े, जो भी कार्य आपके क्षेत्र में किया जा रहा है श, उसका निरीक्षण स्वयं करें, और खुल कर शिकायत करें, ताकि उस पर कार्रवाई की जा सके।
इस मौके पर विधायक महेश जीना, जिला पंचायत सदस्य मोहित नेगी, महामंत्री भगवत बोरा, महिपाल सिंह, विनोद ध्यानी, भवानी दत्त, प्रेमा देवी, बबिता नेगी, सुखदेव, प्रकाश बजखेती, गोपाल मीड़ा, दलबीर सिंह, दीपक नेगी, सुंदरलाल आदि मंडल के पदाधिकारी व। क्षेत्रीय जनता का संख्या में उपस्थित रही।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119