विधायक भूपाल राम टम्टा ने सफाई वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना

खबर शेयर करें

रिपोर्ट केशर सिंह नेगी
थराली चमोली। शहरी विकास मंत्रालय उत्तराखंड सरकार के द्वारा नगर पंचायत थराली में सफाई व्यवस्था को दुरुस्त किए जाने के लिए एक और सफाई वाहन मुहैया करवाया है। जिसे थराली विधानसभा क्षेत्र के विधायक भूपाल राम टम्टा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।इस मौके पर उन्होंने नगर पंचायत थराली को और मजबूत बनाने के लिए हरसंभव प्रयास करने का आश्वासन दिया।


शनिवार को एक सादे समारोह में थराली विधायक भूपाल राम टम्टा ने नगर पंचायत थराली को मिलें एक और नए कूड़ा वाहन को हरी झंडी दिखाकर सफाई के कार्य के लिए रवाना किया।इस अवसर पर उन्होंने थराली की सफाई व्यवस्था को सुधारने के लिए मिलें वाहन का भरपूर उपयोग कर नगर क्षेत्र को स्वच्छ बनाने की अपील की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पत्रकार डिमरी पर जानलेवा हमले की निंदा, एनयूजे ने डीजीपी से की आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग

इस मौके उन्होंने एवं समारोह में मौजूद अध्यक्ष दीपा भारती,ब्लाक प्रमुख कविता नेगी, कनिष्ठ प्रमुख राजेंद्र सिंह, स्थानीय शिव मंदिर के महंत रजनीशानंद गिरी,पार्षद कृष्णपाल गुसाईं, नंदू बहुगुणा, थराली भाजपा मंडल अध्यक्ष रणजीत सिंह नेगी, महामंत्री गिरीश चमोला,घाट के पूर्व अध्यक्ष सुरेंद्र नेगी, पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र भारती, पूर्व कर्नल हरेंद्र रावत, जिपंस देवी जोशी, युवामोर्चा के मंडल अध्यक्ष आशीष थपलियाल, मोहन बहुगुणा,भगत नेगी,भानू प्रकाश फर्स्वाण,विक्रम सिउ राता, खुशाल रावत सहित भाजपा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ ही नगर पंचायत के अधिकारियों, कर्मचारियों एवं पर्यावरण मित्रों के बाजार में सफाई कर स्वच्छता का संदेश दिया।इस अवसर पर पंचायत के अधिशासी अधिकारी टंकार कौशल ने बताया कि अब थराली पंचायत के पास तीन कूड़ा वाहन हो गऐ हैं। जिससे नगर क्षेत्र में सफाई व्यवस्था को और अधिक मजबूत किया जा सकता हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119