नजीमाबाद की महिला का एटीएम बदलकर 25 हजार ठगे

खबर शेयर करें

लालकुआं। लालकुआं में धोखे से एटीएम बदलकर पैसे की धोखाधड़ी करने का एक और मामला सामने आया है। जिसके तहत नजीमाबाद की महिला से 25 हजार रुपए की धोखाधड़ी की है।


इससे पूर्व भी नौ जुलाई मंगलवार को वार्ड नंबर एक निवासी हरीश कुमार का पुत्र अमित कुमार स्टेशन चौराहा स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम से पैसे निकालने गया था। इस दौरान उसके पीछे खड़े युवक ने अमित को बातों में उलझाकर उसका एटीएम बदल दिया। जिसके कुछ देर बाद हल्द्वानी के एटीएम से 25 हजार रुपए निकाल लिए। जबकि 25 हजार रुपए मुरादाबाद के युवक के खाते में ट्रासफर कर दिए। जबकि गुरुवार को नजीमाबाद निवासी सुधा अग्रवाल के साथ दुबारा वही घटना घटी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  धूमधाम से मनाया गया गलनी चौगढ़ का सालाना मेला

पुलिस को दी गयी सूचना में सुधा ने बताया कि वह लालकुआं स्थित पीएनबी बैंक के एटीएम से पैसे निकालने गई थी। इस दौरान अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसका एटीएम बदल दिया। और कुछ देर बाद ही नगर के स्टेशन तिराहे पर स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम से सुधा के उक्त एटीएम द्वारा उसके अकाउंट से 25 हजार रुपए निकाल लिए। इधर मामले में पुलिस ने सीसीटीवी खंगालना शुरू कर दिया है। मामले की जांच कर रहे वरिष्ठ उपनिरीक्षक दीपक बिष्ट ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119