34 घण्टे से गंगोलीहाट तहसील मुख्यालय सहित समस्त विकास खंड में नेटवर्क ठप-

खबर शेयर करें


हरगोविंद रावल

गंगोलीहाट के लोगो का तहसील के आपदा कंट्रोल रूम के नंबर से भी नही हो पा रहा है संपर्क-गंगोलीहाट का शेष दुनिया से संपर्क कटा- कई घर गिरे और कई घर आये खतरे की जद में-
फसल व घास को भारी नुकसान-

संचार सेवा ठप होने से लोग एक दूसरे की कुशल तक नही ले पाए-
अधिकांश सड़कें बंद –

विगत 3 दिन की भारी बारिश ने लोगो को भय के माहौल में जीने को विवस किया । गंगोलीहाट में लगभग 60 घण्टे तक लगातार बारिश रही । इस दौरान गंगोलीहाट की संचार ब्यवस्था ठप है बुधवार को भी सभी कंपनियों के सिग्नल खत्म रहे जिससे लोग एक दूसरे की कुशल तक नही पूछ पाए । वहीं मोबाइल बंद होने से आम लोग भारी बारिश के बीच भय के माहौल में जीने को मजबूर रहे लोगो को एक एक पल ब्यतीत करना मुश्किल है गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जेल परिसर में नहीं किया गया कोई अनुष्ठान : जेल अधीक्षक

एक तो अंधेरी रातें उप्पर से मूसलाधार बारिश और रही सही कसर संचार ब्यवस्था के ठप होने से लोगो ने 3 रातें बमुश्किल काटी । वही गंगोलीहाट का फिलहाल देश दुनिया से संपर्क कटा हुवा है । इधर कई आंतरिक सड़के भी मलवे से पट गयी हैं जिससे ग्रम्मीण गंगोलीहाट बाजार तक नही आ पा रहे हैं ।वही नेटवर्क के धरसाही होने से गंगोलीहाट विकासखंड का बारिस से नुकसान की पूर्ण जानकारी नही मिल पा रही है ।वही गंगोलीहाट कंट्रोल रूम से संपर्क नही हो पा रहा है नेटवर्क के ना होने से । सूत्रों के अनुसार गंगोलीहाट की कई आंतरिक सड़कें बंद हैं और कई जगह मकानो के क्षतिग्रस्त होने व खतरे में होने की जानकारी मिली है ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला पुलिसकर्मी के बाद अब सम्मोहन गिरोह ने कॉलेज की प्रोफेसर को अपने जाल में फसाने का किया प्रयास

खड़ी फसल व घास को भारी नुकसान-

दर्जनो जगह पैदल रास्ते भी भारी बारिश में बह गए हैं । खबर लिखे जाने तक गंगोलीहाट का जनजीवन धीरे धीरे पटरी पर आ रहा है । बुधवार को गंगोलीहाट में धूप खिली रही लेकिन सभी कंपनियों के नेटवर्क ध्वस्त होने से लोग परेशान हैं ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119