पिता और छोटी बहन के साथ बाइक से स्कूल जा रहे नौ वर्षीय मासूम छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। पिता और छोटी बहन के साथ बाइक से स्कूल जा रहे नौ वर्षीय मासूम छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। हादसे में पिता और छोटी बहन बाल-बाल बच गए। पुलिस ने बाइक को टक्कर मारने वाले डंपर चालक को मौके से ही हिरासत में ले लिया है। घटना से पीड़ित परिवार में कोहराम है।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मंगलवार को अल्मोड़ा के पांडेखोला निवासी आनंद गौनी अपने नौ वर्षीय पुत्र निर्मल और चार वर्षीय पुत्री को करीब नौ बजे के आसपास बाइक से कर्नाटकखोला के पास रैलापाली स्थित स्कूल की ओर ले जा रहे थे। इसी बीच पांडेखोला में पेट्रोल पंप के समीप पीछे से तेज गति से आ रहे डंपर ने पास लेने के दौरान बाइक को साइड से टक्कर मार दी। इससे बाइक बेकाबू हो गई। इस दौरान बाइक में पीछे से बैठा निर्मल छिटक कर सड़क में जा गिरा। सिर पर चोट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में स्थानीय लोग मासूम को बेस अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  समूह "ग" के 4405 पदों पर इसी माह शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया 

घटना के बाद मां और पिता का रोरोकर बुरा हाल है। सीओ विमल प्रसाद ने बताया कि डंपर चालक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इधर, स्थानीय लोगों में भी तेज रफ्तार वाहनों पर रोक नहीं लगने से आक्रोश व्याप्त है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119