राहुल गांधी को मंदिर में प्रवेश न करने देना असंवैधानिक और अलोकतांत्रिक : खष्टी बिष्ट

खबर शेयर करें

महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष नैनीताल खष्टी बिष्ट ने कहा कि कांग्रेस के ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के द्वितीय चरण के दौरान असम में घटनाक्रम बेहद शर्मनाक और अलोकतांत्रिक है। महिला कांग्रेस, नैनीताल इसकी भर्त्सना करते हुए केंद्र सरकार के इस असंवैधानिक कृत्य का विरोध करती है।

ज्ञातव्य है कि भाजपा के 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दौरान जिस कांग्रेस पार्टी ने भारत को गुलामी की वीडियो से आजाद कर भारत को विकासशील देशों के अग्रिम पंक्ति में लड खडा किया , उसे पार्टी के वरिष्ठ नेता कांग्रेसी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को असम के मंदिर में प्रवेश करने से रोक दिया गया था। इसका विरोध किए जाने पर इस मामले को कानून और व्यवस्था से जोड़ दिया गया और प्रशासनिक तंत्र ने भाजपा समर्थित असम राज्य में लोकतंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  कॉपरेटिव बैंकों में खराब प्रर्दशन करने वालों पर होगी कार्रवाई : जावलकर


राहुल गांधी बार-बार कहते रहे कि- ‘ उन्होंने क्या अपराध किया है कि वे मंदिर में प्रवेश नहीं कर सकते?
साफ है कि अयोध्या में राम के नाम पर अपनी राजनीतिक चमकाने और केंद्र बिंदु बनाकर 2024 का चुनाव जीतने का ख्वाब देखने वाली पार्टी अब विपक्ष का विरोध नहीं, उसे कुचल देना चाहती है। संवैधानिक और लोकतांत्रिक अधिकारों से वंचित करके केंद्र सरकार राहुल गांधी को कहीं भी आगे आने से रोकने के लिए कार्यपालिका व प्रशासनिक व्यवस्थाओं का भरपूर दुरुपयोग कर रही है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिलाओं की सुरक्षा और चिंता के दिखावटी ढोल पीटने वाली सरकार की कथनी और करनी में फर्क : खष्टी


जिस सरकार से महंगाई, बेरोजगारी, गरीबी और महिलाओं पर हो रहे गंभीर अपराध पर ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हों, वह आम जनता को मंदिर और मैं दर्शन करने तक नहीं जाने दे रही है । और देश की भोली भाली जनता को राम मंदिर के नाम पर वर्गलाने में लगी है।
महिला कांग्रेस अध्यक्ष, नैनीताल खष्टी बिष्ट,राहुल गांधी को मंदिर प्रवेश पर रोकने पर असम सरकार व प्रशासन की घोर निंदा करती है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला ने बच्चे को पिलाया जहर, खुद भी गटका, बच्चे की मौत


पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधीजी की‌ नफरत छोड़ो भारत जोड़ो यात्रा से घबराई हुई सरकार उन्हें तरह-तरह से रोकने की कोशिश कर रही है। यानी कि इसे लोकतंत्र की हत्या कहे तो अतिशयोक्ति नहीं होगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119