पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के निजि प्रयासों से खुली चमलेख अस्कोट सड़क

खबर शेयर करें

अस्कोट : महेश पाल

पिछले दो माह पहले मलबा आने से अस्कोट चमलेख सड़क पर वाहनो की आवाजाही बन्द थी जिस कारण चमलेख के 70 परिवारो की भूलभूत सुविधाओ के लिऐ 05 किमी पैदल अस्कोट बाजार पर निर्भरता बड़ गयी थी।गैस सिलेण्डर भराने व मरीजो को अस्पताल तक लाने जैसे कार्यो मे बड़ी दिक्कते आ रही थी।
स्वरोजगार योजना के तहत प्रवासी कमल बसेड़ा का मुर्गी पालन ब्यवसाय भी बुरी तरह प्रभावित हुआ और गांव से स्थानीय उत्पादो को बाजार लाने के लिऐ भी अतिरिक्त भाड़ा देना पड़ रहा था। ग्रामीणो ने लोनिवि अस्कोट को इस बारे मे कई बार अवगत कराया और सड़क से मलबा हटाने का आग्रह भी किया पर कोई कार्यवाही नही हुयी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव

विगत 16 अगस्त से विद्यालय खुलने के बाद बच्चो को स्कूल आने मे दिक्कते होने लगी सड़क पर फैले मलबे मे पैदल चलना भी आसान नही हो रहा था और पत्थर गिरने का खतरा बना हुआ था। इस समस्या की जानकारी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष किशन भण्डारी को हुयी तो वो तुरंत अपने निजि जेसीबी को लेकर अस्कोट पहुंचे और अपने स्तर से सड़क से मलबा साफ करवाया।पूर्व अध्यक्ष के इस कार्य पर ग्रामीणों ने उनका आभार ब्यक्त किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म के बाद फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 16 दिन बाद शाहजहांपुर यूपी से पकड़ा

किशन भण्डारी ने कहा कि हम जनसेवक है हमारा कार्य ही जनता को परेशानियों से निजात दिलाना है कहीं भी कोई परेशानी होने पर यथा सम्भव मदद को तैयार रहता हूं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119