सेंट थेरेसा स्कूल में मणिपुर कांड को लेकर प्रार्थना सभा आयोजित

खबर शेयर करें

हल्द्वानी।मणिपुर कांड को लेकर प्रार्थना सभा आयोजित की गई। हल्द्वानी सेंट थेरेसा स्कूल काठगोदाम में, काठगोदाम तथा हल्द्वानी क्षेत्र से जुड़े सभी क्रिश्चियन समुदाय के पादरियों, विश्वासियों तथा अनुयायियों ने एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया जो कि मणिपुर मे हो रही बर्बरता पर शोक जताते हुए भविष्य की शांति के लिए प्रार्थना सभा रखी गयी थी।


फॉदर डैरिक पिंटो के संरक्षण में इस प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया तथा फादर ग्रेगोरी एम. जी ने प्रार्थना के साथ सभा को आरंभ किया।
जिसका संचालन पास्टर राजीव सक्सेना के द्वारा किया गया तथा पास्टर राकेश कुमार एवं पास्टर जेकब जूलियस ने अन्य कार्यक्रमों का संचालन किया।
सभी पास्टरों तथा चर्च के विश्वासियों ने भारत देश की उन्नति,शांति, सदभावना तथा नवचेतना के लिए भी प्रार्थना की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार


भारतीय संविधान की गरिमा बनी रहे, आपसी भाईचारा विभिन्न समुदायों में बना रहे तथा महिलाओं के सम्मान और उत्थान में सभी भारतीयों का सहयोग रहे।
ऐसे ही गंभीर बिंदुओं के साथ हल्द्वानी तथा काठगोदाम के 35 चर्च के पास्टर और विश्वासी लोगों ने घुटनों पर बैठकर ईश्वर से प्रार्थना की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव


इस सभा का समापन रेव्ह. एच.पी. जोसेफ़ की प्रार्थना के द्वारा किया गया। प्रार्थना का स्थल काठगोदाम स्थित, सैंट टैरेसा स्कूल हॉल में रखा गया जिसमें विभिन्न चर्च के पुरोहित भी इस सभा में शामिल थे। डेविड लूकस, आलोक नसकर, जिथिन सी मैथ्यू, शिबू थॉमस, सतीश कुमार, भानु रावत, आमी वाशा आदि उपस्थित रहे।
प्रार्थना सभा के दौरान आराधना के गीत सैंट टेरेसा गीत मंडली , ए.बी.सी. चर्च ग्रुप, तथा ए.जी. चर्च ग्रुप द्वारा गाये गये।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म के बाद फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 16 दिन बाद शाहजहांपुर यूपी से पकड़ा


पास्टर राजीव सक्सेना ने मणिपुर कांड पर अत्यंत दुख प्रकट करते हुए कलीसे जलाए जाने उनके सेवकों के मारे जान को मणिपुर सरकार, पुलिस व प्रशासन अगर समय रहते कदम उठा लेती तो इस घटना को होने से बचाया जा सकता था यह भारत के इतिहास में कंलक रहेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119