स्कूल के प्रधानाचार्य ऑफिस में शराब की पार्टी, वीडियो वायरल, ग्रामीणों ने सीएम पोर्टल पर की शिकायत, जांच शुरू, देखें वायरल वीडियो

खबर शेयर करें


धारचूला/ पिथौरागढ़। जहां एक तरफ सरकार पूरे प्रदेश में नशा मुक्ति आंदोलन चला रही है, वही सीमांत क्षेत्र धारचूला के राजकीय इंटर कॉलेज रांथी में प्रधानाचार्य कार्यालय में ही शराब पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। कहा जाता है शिक्षक भगवान का रूप होते हैं, लेकिन इस स्कूल के प्रधानाचार्य ऑफिस में शराब की पार्टी जो प्रधानाचार्य रविंद्र सिंह धामी के हाथ सर आपकी पिक देखी जा रही है।अत्यंत शर्मनाक है। वही रांथी के ग्रामीण धीरज धामी, भरत धामी, सुंदर सिंह धामी, धर्मेंद्र सिंह, भूपेश सिंह धामी देवेंद्र धामी, प्रेम धामी, अनिल धामी ने बताया कि इसकी शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल में की गई है।

उन्होंने कहा कि यह इस स्कूल की दशा को बताती है कि जब स्कूल के प्रधानाचार्य ऑफिस में शराब सिगरेट पी जा रही है, इससे स्वयं ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां पढ़ने वाले बच्चों का भविष्य क्या होगा। उन्होंने कहा है कि जब खुद प्रधानाचार्य के हाथ दारू की पैग हो स्कूल के 500 से ज्यादा छात्र-छात्राओं को किस प्रकार की शिक्षा दी जाती होगी। उन्होंने मुख्यमंत्री से ऐसे शिक्षक पर कार्यवाही कर तुरंत निलंबित करने की मांग की है। मामले की शिकायत के बाद मुख्य शिक्षा अधिकारी पिथौरागढ़ ने खंड शिक्षा अधिकारी को जांच के आदेश दे दिए हैं, वही मामले की जांच की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म के बाद फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 16 दिन बाद शाहजहांपुर यूपी से पकड़ा
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119