सात वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म-

खबर शेयर करें

रुद्रपुर। सात साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां सत्यनारायण कॉलोनी में पड़ोस में रह रहे एक युवक ने 7 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। नाबालिग ने घर आकर परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद कोतवाली पहुंचकर शिकायत दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

मंगलवार की रात एक युवक रुद्रपुर कोतवाली में पहुंचा और तहरीर देते हुए बताया कि सत्यनारायण कॉलोनी निवासी काके उसकी 7 वर्षीय बहन पर गलत नजर रखता था। आरोपित ने देर शाम को बालिका को बहला-फुसलाकर एकांत में खेत में ले गया। जहां युवक ने नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। काफी देर तक जब बालिका नहीं दिखी तो परिजन उसकी खोजबीन करने लगे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव

काफी देर बाद जब बालिका घर लौटी तो वह डरी सहमी हुई थी। इस पर स्वजनों ने उसे पुछा तो रोते हुए उसने अपनी आपबीती सुनाई। घटना के बारे में सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपित काके के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। तहरीर के आधार पर पुलिस ने सत्यनारायण कॉलोनी भूरारानी निवासी काके के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119