सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टर माइंड सचिन बिश्नोई दुबई से गिरफ्तार

खबर शेयर करें

दिल्ली। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड और गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के भतीजे सचिन थापन उर्फ बिश्नोई को दुबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सचिन को अजरबैजान से गिरफ्तार कर लिया है। सचिन के भारत प्रत्यर्पण के लिए अब एक टीम अजरबैजान के लिए रवाना हो गई है। उम्मीद है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल एक-दो दिन में गैंगस्टर सचिन को लेकर दिल्ली पहुंच जाएगी।
एक सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) और काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट के दो इंस्पेक्टरों सहित चार अधिकारियों की संयुक्त टीम को सचिन बिश्नोई के भारत प्रत्यर्पण को सुनिश्चित करने का काम सौंपा है।

गैंगस्टर सचिन गत वर्ष 29 मई 2022 को मूसेवाला की हत्या करने के बाद फर्जी पासपोर्ट का इस्तेमाल करके देश से बाहर भागा था। फर्जी पासपोर्ट दिल्ली के संगम विहार इलाके के एक पते पर बनाया था। इस फर्जी पासपोर्ट में सचिन का नकली नाम तिलक राज टुटेजा लिखा था।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  एक के बाद एक दो युवकों ने गौला पुल से लगाई छलांग, एक की मौत, दूसरा घायल


सूत्रों के अनुसार सचिन ने दुबई बेस्ड दिल्ली के एक कारोबारी गैलन से 50 करोड़ की फिरौती भी मांगी थी। टी-10 टीम के मालिक से 50 करोड़ रुपए फिरौती मांगने की कॉल रिकॉर्डिंग भी काफी चर्चा में रही थी। इसी मामले में सचिन को पकड़ा गया है। सचिन को कुछ दिन पहले अजरबैजान में स्थानीय अधिकारियों ने हिरासत में लिया था। सचिन के चचेरे भाई अनमोल बिश्नोई को 2022 में केन्या में हिरासत में लेने की खबरें थीं, लेकिन उसे कथित तौर पर इस साल अमेरिका में पंजाबी गायक करण औजला और शैरी मान के साथ पार्टी करते देखा गया था।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119