एसएसपी ने दिए आचार संहिता का सख्ती से पालन कराने के निर्देश-

खबर शेयर करें

एसएसपी अल्मोड़ा ने आगामी चुनाव को निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने हेतु समस्त थाना प्रभारियों के साथ वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से की गोष्ठी, आदर्श आचार संहिता का सख्ती से पालन कराने के दिये निर्देश-

 शिवेंद्र गोस्वामी। अल्मोड़ा डॉ0 मंजूनाथ टीसी एसएसपी अल्मोड़ाद्वारा आगामी विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष और शान्तिपूर्ण रूप से सम्पन्न कराये जाने हेतु पुलिस उपाधीक्षक अल्मोड़ा/रानीखेत/ऑपरेशन तथा समस्त थाना प्रभारियों के साथ वीडियो कान्फ्रेसिंग के जरिये गोष्ठी आयोजित की गई। आचार संहिता के दौरान की गई कार्यवाही पर परिचर्चा करते हुए कार्यवाही करने के कड़े दिशा-निर्देश दिये गये।

शरारती तत्वों व चुनाव के दौरान बाधा पहुंचाने वाले व्यक्तियों को चिन्हित कर 107/116 एवं 151 सीआरपीसी एवं माफियाओं पर गुण्डा व गैंगेस्टर एक्ट के अन्तर्गत निरोधात्मक कार्यवाही करने के निर्देश दिये।
चुनाव के दौरान साम्प्रदायिक तनाव, दुष्प्रचार फैलाने वाले व्यक्तियों को चिन्हित कर उन पर नजर रखते हुए कार्यवाही की जाय, तथा आचार संहिता का पालन शत प्रतिशत कराया जाय।

आगामी चुनाव में मतदाताओं को विभिन्न प्रकार के प्रलोभन देने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जाय जिससे चुनाव निष्पक्ष सम्पन्न हो सके।
थाना क्षेत्रों में बनाये गये विभिन्न बैरियरों में सघन चैकिंग अभियान चलाकर अधिक मात्रा में कैश अथवा प्रलोभन देने वाली सामग्री परिवहन करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही की जाय।
ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने वाले अधि0/कर्म0 के विरूद्ध कार्यवाही भी की जायेगी।
थाना प्रभारी भी स्वयं मौजूद रहते हुए बैरियरों में सघन चैकिंग अभियान चलायेंगे।
मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों पर सतर्क दृष्टि रखते हुए कार्यवाही की जाय।
लाईसेंसी शस्त्र धारकों के शत प्रतिशत शस्त्र जमाकरवाये जाय।
चुनाव के साथ साथ शासन द्वारा कोविड संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए दिये गये निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन कराने एवं उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ट्रांसजेंडर अधिनियम की नियमावली में संशोधन करे सरकार : हाईकोर्ट
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119