महिला संबंधी अपराधों पर तुरंत कार्रवाई करें : डीजीपी -अधीनस्थों को दिये निर्देश प्रशासनिक भवन के लिए चयनित भूमि का किया निरीक्षण

खबर शेयर करें


अल्मोड़ा। पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार के जनपद भ्रमण कार्यक्रम के दौरान पुलिस लाइन में सम्मेलन का आयोजन किया गया। डीजीपी द्वारा सम्मेलन में उपस्थित सभी अधिकारी व कर्मचारी की समस्याओं को सुनकर निराकरण के संबंधित को निर्देशित किया गया। डीजीपी ने आईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे, एसएसपी रामचंद्र राजगुरु समेत जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारियों व थाना, चौकी प्रभारियों के साथ गोष्ठी आयोजित की। डीजीपी व आईजी कुमाऊं रेंज द्वारा कानून व्यवस्था व क्राइम कंट्रोल के साथ साथ मानवीय कार्यो में अल्मोड़ा पुलिस द्वारा किये गये कार्यों की सराहना की। डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों को साइबर अपराध व महिला संबंधी अपराधों की शिकायतों को गंभीरता से लेकर तत्काल कार्यवाही करने साथ ही साथ जनजागरुकता कार्यक्रमों के माध्यम से आम जनता को जागरुक करने तथा राजस्व क्षेत्र से पुलिस क्षेत्र में शामिल हुए गांवों में अधिक से अधिक जागरूकता कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिए।

आईजी कुमाऊं ने भी जनपद पुलिस के अधिकारियों का मार्गदर्शन किया। सम्मेलन के उपरांत डीजीपी द्वारा अल्मोड़ा पुलिस के प्रस्तावित प्रशासनिक भवन के निर्माण के लिए चयनित भूमि का निरीक्षण किया तथा अभियंताओं से भवन निर्माण कार्य के संबंध में चर्चा की।
 इसके बाद पुलिस महानिदेशक का शारदा पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा में आयोजित ऑपरेशन मुक्ति सेमिनार व पब्लिक मीटिंग हेतु आगमन हुआ। कार्यक्रम में नगर पालिकाध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी ने पुष्पगुच्छ भेंट कर डीजीपी का स्वागत किया। ऑपरेशन मुक्ति सेमिनार कार्यक्रम का संचालन उ.नि. दामोदर कापड़ी ने किया। पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन अल्मोड़ा ओशिन जोशी ने ऑपरेशन मुक्ति के तहत जनपद पुलिस द्वारा किये गये कार्यों का प्रस्तुतिकरण पीपीटी के माध्यम से डीजीपी व उपस्थित जनता के समक्ष रखा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बिग ब्रेकिंग...सड़क किनारे खड़ी कार में मिला महिला-पुरूष का शव, कार में मृत अवस्था में बैठे मिले


87 बच्चों का जनपद के विभिन्न स्कूलों में दाखिला कराकर समाज की मुख्यधारा में जोडऩे का प्रयास किया गया है। कार्यक्रम में आपरेशन मुक्ति के तहत स्कूलों में दाखिल कराये गये बच्चों ने भी कविता व देशभक्ति गीत प्रस्तुत किये। आईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे ने जनता से संवाद कर नगर की ट्रैफिक व्यवस्था सहित अन्य समस्याओं की जानकारी प्राप्त कर निराकरण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119