वांछित आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार-

खबर शेयर करें

गदरपुर। 9 माह पहले बहला-फुसलाकर युवती को भगाने के जुर्म में युवती के परिजनों की तहरीर पर दर्ज मुकदमे में वांछित आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। वहीं, युवती को भी बरामद कर लिया गया था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फरवरी 2021 में रामपुर जिले के स्वार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती संदिग्ध हालत में लापता हो गई थी। जांच पड़ताल में युवती के गदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम अहमदनगर से लापता होने के प्रमाण प्रकाश में आए जिस पर स्वार पुलिस ने मुकदमे को गदरपुर स्थानांतरित कर दिया। युवती के परिजनों की तहरीर पर गदरपुर पुलिस ने 21 अगस्त को नामजद आरोपियों के खिलाफ एसटीएससी सहित सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। मामले की जांच सीओ बाजपुर कर रहे थे। की जा रही थी, लेकिन आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर बने हुए थे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दो लाख क्विंटल चावल मिलों में पड़ा, विभाग के पास जगह ही नहीं


मंगलवार को मुखबिर से मिली सूचना पर सीओ वंदना वर्मा ने प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र शाह और एसआई प्रकाश भट्ट की टीम के साथ ग्राम पुसवाडा गंगा वाला में दबिश देकर राजेंद्र सैनी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पुलिस टीम में युवती को भी बरामद कर लिया और थाने लाया गया। सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि राजेंद्र सैनी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजा गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119