अब पोस्ट आफिस के माध्यम से ले सकते हैं विधिक सेवाओं का लाभ

खबर शेयर करें


दन्यां में आयोजित हुए बहुउद्देशीय विधिक जागरूकता शिविर

गणेश पाण्डेय दन्यां

दूर दराज क्षेत्रों में निवास करने वाले लोग अब पोस्ट आफिसों के माध्यम से विधिक सेवाओं का लाभ ले सकते हैं। डाकघरों में विधिक सेवा संबंधी फार्म और निश्शुल्क लिफाफे भी उपलब्ध कराए गए हैं।


यह जानकारी जिला विधिक सेवा प्राधिकरण अल्मोड़ा के सचिव सिविल जज सीनियर डिवीजन रवि शंकर मिश्रा ने देते हुए लोगों से विधिक सेवाओं का लाभ लेने की अपील की। अटल उत्कृष्ट जीआईसी दन्यां के मैदान में आयोजित बहुउद्देशीय विधिक साक्षरता व जागरूकता शिविर में विभिन्न गांवो से आए सैकड़ों लोगों को उन्होंने विधिक सेवा संबंधी जानकारी दी। उन्होंने निश्शुल्क कानूनी सहायता लेने वाले लोगों की पात्रता की भी जानकारी दी। उन्होंने लाेगों से किसी प्रकार की समस्या होने पर क्षेत्र में कार्यरत पीएलवी से सम्पर्क करने को कहा। शिविर में तहसीलदार भनोली बरखा जलाल ने तहसील संबंधी कार्यों और सेवाओं की जानकारी देते हुए उनका लाभ लेने की अपील की। शिविर में प्रधानाचार्य खान उमैर असगर, प्रभारी सीडीपीओ गोविंंदी आर्या, वन क्षेत्राधिकारी आनंद बल्लभ पाठक, एडीसीओ रोहित दुम्का, जेई सुरेश कांडपाल, एडीओ मिताली, सहायक समाज कल्याण अधिकारी श्रीचंद्र रावत, डा. आरएस साही सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने अपने अपने विभागों की जानकारी दी। शिविर में पीएलवी अनिला पंत, बसंत कांडपाल, विजय टम्टा, गणेश पाण्डेय, नंदन सिंह आदि ने सहयोग प्रदान किया। कार्यक्रम का संचालन फ्रंट लाइन पीएलवी कविता जोशी और विजय टम्टा ने किया। विभिन्न विद्याालयों की बालिकाओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सीएचसी हल्दूचौड़ में चिकित्सा स्टाफ की नियुक्ति के संबंध में हाईकोर्ट ने सरकार से दो सप्ताह में मांगा जबाब
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119