नदी में तैरता मिला लापता बुजुर्ग का शव, मवेशी चराने गया था बुजुर्ग

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

नदी के तेज बहाव में बहे बुजुर्ग का शव बेवक्ता गांव में मिला। कुछ लोगों ने रामपुर पुलिस को शव होने की सूचना दी। नदी में पानी ज्यादा होने से पुलिस व एनडीआरएफ के जवानों ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला और गदरपुर पुलिस को सौंपा।

गदरपुर के कुईखेड़ी निवासी बुजुर्ग किसान जोगेंद्र सिंह अपने भतीजे जगतार सिंह के साथ 8 जुलाई को मवेशी चराने के लिए घर से निकले थे, मवेशी और भतीजा जगतार सिंह नदी के उस पार पहुंच गए और जोगिंदर सिंह पीछे रह गए। जब जगतार सिंह ने मुड़कर देखा तो जोगेंद्र सिंह उसे दिखाई नहीं दिए तो उसने सोचा कि जोगिंदर सिंह घर वापस चले गए हैं। देर शाम जब जगतार सिंह मवेशी चरा कर घर पहुंचा तो परिजनों ने उसे ताऊ जोगेंद्र सिंह के बारे में पूछताछ की। उसने घटना की जानकारी दी, इस पर ग्रामीणों ने आसपास पहले गांव में उसकी खोजबीन की, फिर उनके न मिलने पर बोर नदी में देर रात्रि तक तलाश की गई। रविवार को ग्रामीणों ने इसकी सूचना गदरपुर थाने के थानाध्यक्ष राजेश पांडे को दी। सूचना पर थानाध्यक्ष ने इसकी सूचना जल पुलिस और एनडीआरएफ के जवानों को दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव

देर शाम तक जोगिंदर सिंह की तलाश की गई, लेकिन पानी ज्यादा होने की वजह से कुछ हाथ नहीं लगा। घटना की जानकारी मिलने पर उप जिलाधिकारी राकेश तिवारी भी मौके पर पहुंचे और देर शाम पानी में तेज बहाव के कारण तलाशी अभियान बंद कर दिया गया। सोमवार को गांव बेवक्ता रामपुर उत्तर प्रदेश में शव नदी में तैरता दिखाई दिया। इस पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना रामपुर पुलिस को दी। थानाध्यक्ष राजेश पांडे ने इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी, उसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119