बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या, अपनी पुत्री के घर आया था मृतक

खबर शेयर करें

किच्छा। थाना पुल भट्टा क्षेत्र के चारबीघा में एक वृद्ध की तेजधार हथियारों से हमला कर निर्मम हत्या कर दी गई है। घायल को सरकारी चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना पुल भट्टा के वार्ड नंबर 18 चारबीघा में कुछ लोगों ने रफीक लगभग (70 ) पुत्र मसीत निवासी ग्राम भूढ़ा थाना भोजीपुरा जिला बरेली उत्तर प्रदेश की धारदार हथियारों से हमला कर निर्मम हत्या कर दी। हत्यारे वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। जानलेवा हमले में घायल हुए वृद्ध को नगर के सरकारी चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक थाना पुल भट्टा क्षेत्र के चारबीघा निवासी अपनी पुत्री के घर आया था। बताया जा रहा है कि मृतक की पुरानी रंजिश के चलते हत्या की गई है। हत्या की सूचना पर थाना पुलभट्टा पुलिस सीएचसी पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। हत्या की सूचना पर सरकारी चिकित्सालय में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। थाना पुलभट्टा पुलिस का कहना है कि पुलिस मामले की तह तक जाने में लगी है तथा हत्या का कारण क्या है उसकी जांच कर रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  इंटर कॉलेज नैनी को उपलब्ध कराएं प्रवक्ता-जनप्रतिनिधियों व शिक्षक अभिभावक संघ के लोगों ने सीईओ को ज्ञापन सौंपा
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119