गरीब काश्तकार के होनहार बेटे ने हासिल किया इंटरमीडिएट की मेरिट लिस्ट में स्थान,जीआईसी खेती का भी नाम किया रोशन

खबर शेयर करें



गणेश पाण्डेय दन्यां

उत्तराखंड की बोर्ड परीक्षा में इस बार जीआईसी खेती के होनहार बालक सुंदर सिंह ने इंटरमीडिएट कला वर्ग में प्रदेश की मेरिट लिस्ट में 21 वां स्थान हासिल किया है । क्षेत्र के तमाम अभिभावकों और शिक्षकों ने सुंदर सिंह को शुभकामनाएं प्रेषित की है।


जीआईसी खेती के प्रधानाचार्य राकेश कुमार ने बताया कि पहली बार जीआईसी खेती के छात्र ने उत्तराखंड की बोर्ड परीक्षा में मैरिट में स्थान प्राप्त किया है। उन्होंने बताया कि छात्र सुंदर सिंह मलाण गांव का निवासी है। उसके पिता एक साधारण किसान और मां गृहणी है।
सुंदर ने बताया कि वह प्रतिदिन 6 से 8 घंटे नियमित पढ़ाई करता है। उसने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने गरीब माता पिता और जीआईसी खेती के शिक्षकों को देते हुए ईश्वर का आशीर्वाद माना है। खंड शिक्षा अधिकारी पुष्कर लाल टम्टा और प्रधानाचार्य राकेश कुमार सहित ग्राम प्रधान भास्कर पांडे, सामाजिक कार्यकर्ता करन पाठक, दीपक उप्रेती, पीटीए अध्यक्ष मुन्ना उप्रेती, बीडीसी सदस्य शेखर पान्डे, भुवन पांडे आदि ने होनहार बालक को बधाई दी है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जूते-चप्पल की माला पहनकर दंपति पहुंचा कलेक्ट्रेट, नर्स हत्याकांड को लेकर ज्ञापन सौंपा


प्रधानाचार्य राकेश कुमार ने बताया कि विद्यालय में उनके अतिरिक्त अन्य कोई प्रवक्ता नहीं है। सभी विषयों को अतिथि शिक्षक ही पढ़ा रहे हैं। उन्होंने अतिथि शिक्षकों द्वारा किए गए परिश्रम की भी सराहना की है। इंटरमीडिएट का परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119