दुःखद…कार व ट्रक के भिड़त में एक युवती की मौत, सात घायल- गलत दिशा से आ रही कार को बचाने के प्रयास में बस ट्रक से टकराई

खबर शेयर करें


सितारगंज। कार को बचाने के प्रयास में बस चालक ने अचानक बस में ब्रेक लगा दिए जिससे बस ट्रक से टकरा गयी। जिसमें एक किशोरी की मौत हो गयी। जबकि सात सवारियों को चोटें आई हैं, जिन्हें विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।
गुरुवार सुबह 10.15 बजे खटीमा से किच्छा को जा रही प्राइवेट बस एनएच सिसईखेड़ा में तिराहे के समीप ट्रक से टकरा गई। हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए। बस में सवार 17 वर्षीय किशोरी मुस्कान पुत्री इकरार निवासी बहेड़ी जनपद बरेली, हाल निवासी ड्यूढ़ी मोड़ नानकमत्ता की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे में मुस्कान की बहन सानियां भी घायल हुई है। दो घायल तौफीक व अमित ओली को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। बाद में दोनों को रिफर कर दिया गया। जबकि पांच घायलों का खटीमा के नागरिक चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार संख्या यूके 06एल-4914 का चालक गलत दिशा में अपनी कार ले आया। कार को बचाने के लिए बस संख्या यूए04ई-3775 के चालक ने तेजी से ब्रेक मार दिए जिससे बस पूरी तरह घूम गयी। बस सामने से आ रहे सीमेंट से भरे ट्रक यूपी25डीटी-2327 से टकरा गयी। टक्कर में मुस्कान बस से नीचे छिटक गयी और बस के टायरों की चपेट में आ गई।

बस में करीब 20 सवारियां बताई जा रही हैं। घायलों को राहगीरों, ग्रामीणों व पुलिस प्रशासन ने बस से बाहर निकालकर अस्पताल भेजा। सात घायलों को सितारगंज, खटीमा के सरकारी और निजी चिकित्सालयों में भर्ती कराया है। जबकि अन्य मामूली चोटिल सवारियां दूसरे वाहनों से अपने गंतव्य स्थानों को निकल गये। सूचना मिलते ही एसडीएम तुषार सैनी, तहसीलदार जगमोहन त्रिपाठी, सीओ ओमप्रकाश शर्मा, नानकमत्ता एसओ देवेंद्र गौरव, सितारगंज की पुलिस मौके पर पहुंचे और दुर्घटना का जायजा लिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  धूमधाम से मनाया सारथी फाउंडेशन का वार्षिकोत्सव
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119