एक परिवार के चार लोगों की हत्याकांड से दहला पूरा नानकमत्ता-

खबर शेयर करें


फॉरेंसिक टीम ने लिए सैंपल-
दो युवकों का शव नदी किनारे और दो महिलाओं का शव घर में बरामद-

नानकमत्ता शहर में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या की खबर से शहर में सनसनी फैल गई । जानकारी के अनुसार सिद्धा नवदिया से हाईवे पुल के पास निकलने वाले रास्ते में नदी के किनारे झाड़ियों में राहगीरों द्वारा दो शवों को देखकर पुलिस को सूचना दी गई । सूचना मिलने पर थाना अध्यक्ष केसीआर्या पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर खून से लथपथ दोनों शवों को अपने कब्जे में लिया। एवं पूछताछ करने पर शवों की शिनाख्त अजय उर्फ अंकित रस्तोगी (28) पुत्र शिव शंकर रस्तोगी निवासी खटीमा रोड नानकमत्ता एवं उसके मामा का लड़का अंकित रस्तोगी (25) पुत्र अनिल रस्तोगी निवासी शाही कस्बा बरेली के रूप में हुई।

शवों के मिलने के पश्चात अजय रस्तोगी के घर में संपर्क किया गया लेकिन कोई संपर्क ना होने के कारण पुलिस अजय रस्तोगी के घर पर पहुंची तो वहां का नजारा देखकर पुलिस के होश उड़ गए वहां पर पुलिस को दो महिलाओं के शव और बरामद हुए। दोनों महिलाओं के शव को देखकर पुलिस के होश उड़ गए यहां भी दो महिलाओं के शव खून से लथपथ थे प्रथम दृष्टया से लग रहा था कि दोनों महिलाओं की हत्या भी धारदार हथियार से की गई है मृतक महिलाओं की शिनाख्त अंकित रस्तोगी की मां आशा रस्तोगी(58) पत्नी शिव शंकर रस्तोगी निवासी खटीमा रोड नानकमत्ता एवं नानी सन्नो रस्तोगी पत्नी(80) हजारीलाल रस्तोगी निवासी शाही कस्बा बरेली के रूप में हुई। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। और लोगों से पूछताछ की जा रही है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सनफॉक्स टेक्नोलॉजीज के संस्थापक ने ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल में दिए उद्यमिता के मूल मंत्र

जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा शवों को देखते हुए धारदार हत्यारों से हत्या की गई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या बीती रात को की गई है। और
हत्या के मामले को जिला व पुलिस प्रशासन ने गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है जिस पर कार्यवाही के लिए मोबाइल फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड समेत जिले भर का प्रशासन मौके पर पहुंच गया । मोबाइल फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया एवं सैंपल लिए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नकली शराब बनाने वाली फैक्टरी का भंडाफोड़, एसटीएफ ने पकड़ी भारी मात्रा में नकली शराब


जानकारी के अनुसार आदित्य रस्तोगी एवं शन्नो रस्तोगी कुछ दिन पूर्व रिश्तेदारी में नानकमत्ता आए थे। और आज यह अप्रिय घटना यहां पर हुई। पूरे परिवार में दुख का पहाड़ टूट पड़ा है बहन एवं बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है। चार लोगों की हत्या की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई और सूचना पर व्यापार मंडल द्वारा सभी दुकानों को बंद करा दिया गया एवं एलाउंसमेंट कर कल भी दुकानें बंद रहेंगी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  शादी का झांसा देकर पहले बनाए संबंध, अब करने लगा दहेज की डिमांड, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज


एवं उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई सूचना पर जिला अधिकारी युगल किशोर पंथ, एसएसपी दिलीप कुमार, नानकमत्ता विधायक डॉ. प्रेम सिंह राणा, एसपी सिटी ममता बोहरा, एसडीएम सितारगंज तुषार सैनी, सीओ खटीमा मनोज कुमार ठाकुर, तहसीलदार सितारगंज शिवांगी द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया गया एवं आवश्यक कार्यवाही के दिशा निर्देश दिए। एसएसपी दिलीप कुमार ने कहा की पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है जल्द ही मामले से पर्दाफाश कर आरोपियों पर कार्यवाही की जाएगी। नानकमत्ता पुलिस द्वारा चारों शवों को अपने कब्जे में लेकर मृतक के भाई आदेश रस्तोगी एवं पिता शिव शंकर रस्तोगी से घटना को लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एवं पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119