यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ परिवहन विभाग की कार्रवाई जारी- चार प्राइवेट बसों सहित 75 वाहनों के चालान, एक बस सीज

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ परिवहन विभाग की कार्रवाई जारी है। अभियान के तहत अब तक 4 प्राइवेट बसों सहित 75 वाहनों के चालान और 1 बस को सीज करने की कार्रवाई की गयी है। परिवहन विभाग के इंटरसेप्टर वाहन एवं टास्क फोर्स को यात्रा सीजन को देखते हुए लगातार प्रवर्तन कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिये गये है।

बुधवार को विभाग की टीम ने विभिन्न प्रकार के वाहनों के अलग-अलग अभियोगों में चालान किये जिनमें 4 प्राइवेट बसों का भी चालान किया गया है। वही तीव्र गति से दौड़ रहे 20 ओवर स्पीड वाहनों के चालान करने के साथ-साथ उनके लाइसेंस के विरूद्ध भी कार्यवाही की संस्तुति की गई है। इधर जनपद चम्पावत के गुरुद्वारा श्री रीठा साहिब में को लगने वाले जोड़ मेले के दृष्टिगत एआरटीओ प्रवर्तन रश्मि भट्ट ने हल्द्वानी-खनस्यू-पतलोट-मिडार रीठा साहिब मार्ग में प्रवर्तन कार्यवाही करते हुए ओवरलोड, बिना फिटनेस एवं बिना टैक्स में 12 वाहनों के चालान किये। सभी प्रवर्तन दलों को नियम विरुद्ध संचालित प्राइवेट बसों पर लगातार कार्यवाही के निर्देश दिये गये हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला ने बच्चे को पिलाया जहर, खुद भी गटका, बच्चे की मौत
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119