तमंचा दिखाकर बाइक लूट के दो आरोपी गिरफ्तार

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

देहरादून। प्रेमनगर क्षेत्र में तमंचा दिखाकर एक युवक से बाइक लूट के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, एक आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस ने कई प्रदेशों में लगभग दो हजार सीसीटीवी कैमरे खंगालकर आरोपियों को पकड़ा। पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप कुंवर ने शनिवार को प्रेस वार्ता में इसका खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मामले में राकेश सिंह निवासी राघव विहार प्रेमनगर ने तहरीर दी थी। बताया था कि उनका भाई सात अगस्त की रात सेलाकुई स्थित एक कंपनी से घर लौट रहा था। रास्ते में तीन लोगों ने तमंचा दिखाकर उसे रोका और बाइक लेकर फरार हो गए। पुलिस ने चार टीमें गठित कर घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए। पता चला कि आरोपी बाइक चोरी कर हिमाचल गए हैं। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के आधार पर चंडीगढ़, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश में आरोपियों की तलाश की। मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी देहरादून आ रहे हैं। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी सुखजिन्दर निवासी मोहल्ला खारखाना सिरसा हरियाणा और शिव कुमार निवासी खन्ना कालोनी सिरसा हरियाणा को फूलसैणी चौक के समीप से गिरफ्तार किया।

आरोपियों के कब्जे से चोरी की बाइक, एक तमंचे और दो नंबर प्लेट मिली हैं। एसएसपी ने बताया कि आरोपी देहरादून में बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे, इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। इस मामले में अमरजीत निवासी सिरसा फरार चल रहा है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष प्रेमनगर पीडी भट्ट, दीपक मैठाणी, संजय रावत, जगमोहन सिंह, दीपक रावत, महेंद्र सिंह आदि शामिल थे। एसएसपी ने खुलासा करने वाली टीम को 10 हजार रुपये के ईनाम की घोषणा की है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बनभूलपुरा दंगे के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक की जमानत प्रार्थना पत्र पर दूसरे दिन सुनवाई के बाद निर्णय सुरक्षित रखा
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119