गंगा में डूब रहे भाई को दो बहनों ने बचाया, दोनों खुद बह गईं, सर्च अभियान जारी

खबर शेयर करें

ऋषिकेश। रायवाला थाना क्षेत्र में  हरिपुर कला क्षेत्र में नहाते समेत गंगा में एक लड़का डूबने लगा। उसकी दो बहनों ने भाई को धक्का देकर किनारे पर किया और जैसे-तैसे उसे बचाया है। लेकिन वो खुद नहीं बच पाईं। दोनों बहनों की तलाश में पुलिस और एसडीआरएफ ने सर्च ऑपरेशन चलाया है।  हरिपुर कला पुलिस चौकी प्रभारी विनय कुमार शर्मा ने घटना की पुष्टि की है।

उन्होंने बताया कि हरिपुर कला गली नंबर 3 भीमसेन आश्रम में अनिल कुमार किराए पर रहते हैं। अनिल कुमार के तीन बच्चे हैं। तीनों सोमवार को हरिपुर कला क्षेत्र में ही गंगा में नहाने गए थे।  बताया जा रहा है कि नहाते समय अनिल कुमार का बेटे सूरज पानी के बहाव के साथ बहने लगा। सूरज ने मदद के लिए दोनों बहनों को आवाज लगाई। दोनों बहनें भी मदद के लिए आगे बढ़ीं और गंगा में उतरकर किसी तरह भाई को धक्का देकर किनारे किया। हालांकि इस दौरान वो खुद को नहीं बचा पाई और दोनों गंगा के तेज बहाव में बह गईं। बच्चों के माता-पिता आश्रम के पास ही काम करते हैं। दोनों सोमवार को काम पर गए हुए थे, तभी ये हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि पड़ोस की एक महिला तीन बच्चों को अपने साथ ले गई थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ग्राम पंचायत जयपुर खीमा में एक दिवसीय रंगारंग महिला महोत्सव का एक भव्य आयोजन


एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सजवाण ने बताया कि स्थानीय पुलिस ने उन्हें घटना की सूचना दी थी। जिसके बाद उनकी टीम मौके पर पहुंची और बच्चियों के सर्च ऑपरेशन में जुटी है। दोनों लापता बहनों में साक्षी की उम्र 15 साल और वैश्वी की उम्र 13 साल है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119