बाढ़ से पीड़ित परिवारों की मदद के दौरान दो युवकों की पानी में डूबने से मौत

खबर शेयर करें

खटीमा। क्षेत्र में लगातार तीन दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश से बाढ़ जैसे बन गए। ग्राम हल्दी में दो युवकों की पानी में डूबने से मौत हो गई। अचानक की घटना से क्षेत्र में हाहाकार मच गया और लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े।


मूसलाधार बारिश के चलते क्षेत्र में हुए जलभराव में ग्राम हल्दी के दो युवकों की पीड़ित परिवार की मदद के दौरान ग्राम हल्दी घेरा निवासी प्रिंस कुमार (18) पुत्र राम कृपाल व सन्नी(20) पुत्र धर्मेंद्र कुमार की पानी में डूबने से मौत हो गई। घटना से क्षेत्र में कोहराम मच गया और ग्रामीण घटना की तरफ दौड़ पड़े।
ह्रदय विदारक घटना की सूचना मिलने पर तहसीलदार हिमांशु जोशी राजस्व टीम तथा एसडीआरएफ टीम के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की सहायता से एसडीआरएफ टीम रेस्क्यू के दौरान दोनों युवकों के शवों पानी से बरामद किये।
घटना के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक सन्नी तीन भाइयों सबसे छोटा तथा प्रिंस भी तीन भाइयों से छोटा था। विधायक भुवन कापड़ी ने मौक़े पर पहुंचकर मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी। पुलिस ने दोनों शवों पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर तहसीलदार हिमांशु जोशी, कानूनगो राजकुमार, चौकी प्रभारी ललित सिंह बिष्ट, एसडीआरएफ नैनीताल एसआई मनोज रावत, एएसआई लाल सिंह, नितेश, चंदन सिंह, अमन कुमार, महेंद्र भंडारी, रोहित परिहार आदि मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119